बदायूं में छात्रों को फेल किए जाने के विरोध में छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन, बाेले- रद की जाए काॅॅलेज की मान्यता

बदायूं के सहसवान के प्रमोद इंटर कालेज के छात्रों को फेल किए जाने के विरोध में युवा मंच संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एंटी करप्शन मूवमेंट भारत के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। मामले की जांच कराने और विद्यालय की मान्यता रद्द कराने की मांग की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 03:59 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 03:59 PM (IST)
बदायूं में छात्रों को फेल किए जाने के विरोध में छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन, बाेले- रद की जाए काॅॅलेज की मान्यता
बदायूं में छात्रों को फेल किए जाने के विरोध में छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन

बरेली, जेएनएन। बदायूं के सहसवान के प्रमोद इंटर कालेज के छात्रों को फेल किए जाने के विरोध में युवा मंच संगठन, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, एंटी करप्शन मूवमेंट भारत के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। मामले की जांच कराने और विद्यालय की मान्यता रद्द कराने की मांग की। वक्ताओं ने कहा कि इस विद्यालय के 81 विद्यार्थियों को ट्यूशन न पढ़ने के कारण फेल कर दिया गया।

युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने कहा कि छात्रों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। सहसवान में प्रमोद इंटर कालेज के शिक्षकों ने इतना दूषित माहौल कर दिया है कि जो जो विद्यार्थी विद्यालय के अध्यापकों से ट्यूशन पड़ता है। इसी के चलते 9वीं व 11वीं के 81 विद्यार्थियों को फेल कर दिया गया। संगठन के जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र मिश्रा ने कहा है कि अगर बधाई दूसरा प्रशासन में इसमें ठोस कदम नहीं उठाएगा यह तो विद्यार्थियों के साथ लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री दरबार में फरियाद की जाएगी।

इस मौके पर रोशन यशीन नकवी, एंटी करप्शन मूवमेंट भारत के राष्ट्रीय प्रभारी अमन मयंक शर्मा, विराज पाठक, सुमित शर्मा, रमन पटेल, अनुज कुमार, फरदिन, असद खान यश ऋतिक शाहरुख फरदीन संजय करण कुशाग्र सोहेल फरदीन संजय करण मोहम्मद हसनैन मोहम्मद अमन टीटू उमेश अभय सलमान उमेश मशहूर तालिब शोएब हसनैन अमित राजेश यश कुमार अंकुर सानू मोहित दिलीप हिमांशु श्रीवास्तव अमित आदि मौजूद रहे। विद्यार्थी परिषद के प्रांत सह संयोजक योगेश कुमार, प्रांत सह मंत्री अंकित पटेल, जिला संयोजक हरिमोहन सिंह, प्रांत मीडिया प्रभारी सवज्ञ गुप्ता, नगर मंत्री प्रसून सक्सेना भी जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी