बरेली में छात्र का दुस्साहस, दोस्तों काे बुलाकर शिक्षकों को पीटा, महिला शिक्षकों ने भागकर बचाई जान, जानिए आगे क्या हुआ

Students Beats Teacher in Bareilly शिक्षक-अभिभावक गोष्ठी में बिना गणवेश के पहुंचने पर शिक्षकों ने छात्र को टोकते हुए नाराजगी जाहिर की तो उसने गाली गलौच शुरू कर दी। इसके बाद अपने दोस्तों के साथ हंगामा काटा। आरोप है कि छात्र ने शिक्षकों पर लाठी-डंडों से भी हमला किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 10:53 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:53 AM (IST)
बरेली में छात्र का दुस्साहस, दोस्तों काे बुलाकर शिक्षकों को पीटा, महिला शिक्षकों ने भागकर बचाई जान, जानिए आगे क्या हुआ
Students Beats Teacher in Bareilly : बरेली में छात्र का दुस्साहस, दोस्तों काे बुलाकर शिक्षकों को पीटा

बरेली, जेएनएन। Students Beats Teacher in Bareilly : शिक्षक-अभिभावक गोष्ठी में बिना गणवेश के पहुंचने पर शिक्षकों ने छात्र को टोकते हुए नाराजगी जाहिर की तो उसने गाली गलौच शुरू कर दी। इसके बाद अपने दोस्तों के साथ हंगामा काटा। आरोप है कि छात्र ने शिक्षकों पर लाठी-डंडों से भी हमला किया।

एसएसवी इंटर कालेज में सोमवार को शिक्षक-अभिभावक गोष्ठी में पीर बहोड़ा में रहने वाले कक्षा 11वीं के छात्र आमिर ने शिक्षकों के टोकने पर उनके साथ अभद्रता की। कुछ ही देर में आमिर ने अपने साथियों को बुला लिया। लाठी-डंडे लेकर आए लड़कों ने स्कूल में घुसकर शिक्षकों को पीटना शुरू कर दिया। महिला स्टाफ को भी नहीं बख्शा। स्कूल में हंगामे से अफरातफरी मच गई। अन्य छात्र-छात्राएं और अभिभावक भी जान बचाकर भागे खड़े हुए हैं।

प्रबंधक साकेत सुधांशु शर्मा ने बारादरी पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि वह नशे की हालत में स्कूल पहुंचा था। पुलिस के पहुंचने तक उपद्रवी भाग गए। साकेत ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जा रहे हैं।

भाजपा युवा मोर्चा ने की उपद्रवियों को गिरफ्तार करने की मांग

भाजपा युवा मोर्चा ने शिक्षको के साथ मारपीट करने वाले छात्र व उसके दोस्तों को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए मांग की। पदाधिकारियों ने कहा कि शिक्षकों के साथ गाली गलौज व मारपीट निंदनीय है। पदाधिकारी सूरज राठौर ने कहा कि इस संबंध में मंगलवार को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो इसके लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी गिरफ्तारी की मांग करेंगे।

यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के नेतृत्व में सोमवार को शिक्षकों ने सेठ दामोदर स्वरूप पार्क से कलक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला। इसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय पर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। ज्ञापन में औरैया जिले में ब्लाक विधूना के खंड शिक्षाधिकारी अवनीश यादव द्वारा अपने रिश्तेदार से बीआरसी पर बन रहे आधार कार्ड बनवाने के 300 से 400 रुपये वसूली किये जाने का यूटा द्वारा विरोध करने पर यूटा के जिलाध्यक्ष सहित आठ शिक्षकों पर फर्जी लूट एवं मारपीट का फर्जी मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने अवैध वसूली की जांच कराकर शिक्षकों का झूठा मुकदमा वापस लिया जाए। जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि अगर मुकदमा वापस नहीं हुआ तो मजबूरन संगठन पूरे प्रदेश में आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। इस मौके पर तेजपाल मौर्य, केसी पटेल, अरविंद सिंह चौहान, केपी सिंह, सतेंद्र पाल सिंह, विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी