Staff Nurse Suicide Attempt Case Update: नर्स समर्थन में उतरे आप कार्यकर्ता, किया प्रदर्शन

हॉस्टल की पहली मंजिल से कूदने वाली मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स के समर्थन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उतर आए है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:50 PM (IST)
Staff Nurse Suicide Attempt Case Update: नर्स समर्थन में उतरे आप कार्यकर्ता, किया प्रदर्शन
Staff Nurse Suicide Attempt Case Update: नर्स समर्थन में उतरे आप कार्यकर्ता, किया प्रदर्शन

शाहजहांपुर, जेएनएन। हॉस्टल की पहली मंजिल से कूदने वाली मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स के समर्थन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उतर आए है। बुधवार को मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं नर्स की मां ने तिलहर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बंथरा के पास स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल में तैनात लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कला निवासी स्टाफ नर्स कल्पना श्रीवास्तव ने मंगलवार शाम को हॉस्टल की पहली मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

कल्पना ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया जिसमे कहा कि कम सैलरी में जब कोविड 19 में ड्यूटी करने से इन्कार किया तो खाना-पीना बंद कर दिया था। साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी गई।

बुधवार को कल्पना की मां लज्जा देवी ने तिलहर कोतवाली पहुंचकर मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी। वहीं आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव यादव भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। उन्होंने वहां के स्वास्थ्यकर्मियों से वार्ता की। इसके बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

भाई को नहीं जाने दिया अंदर

कल्पना के भाई सूरजपाल बताया कि जिस वार्ड में बहन भर्ती है उसे बंद कर दिया गया है। सिर्फ मां को ही पास में रहने दिया गया है जबकि उसेअंदर नहीं जाने दे रहे है।

स्टाफ नर्स की मां की ओर से मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ तहरीर दी गई है। उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। परमानंद पांडेय, सीओ तिलहर

chat bot
आपका साथी