बरेली में एसएसपी ने 22 उप निरीक्षकों के किए तबादले, जानें किसको किस क्षेत्र की मिली जिम्मेदारी

Bareilly SSP transferred Sub Inspectors वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जिले में सोमवार रात करीब दो दर्जन उप निरीक्षकों के तबादले किए। इनमें से 12 दारोगा रिजर्व पुलिस लाइन में थे जिन्हें थाने या चौकी में भेजा गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:50 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:50 AM (IST)
बरेली में एसएसपी ने 22 उप निरीक्षकों के किए तबादले, जानें किसको किस क्षेत्र की मिली जिम्मेदारी
कनकलता को प्रभारी रिपोर्टिंग चौकी महिला थाना, सरोज कुमार को थाना क्योलड़िया भेजा गया है।

बरेली, जेएनएन। Bareilly SSP transferred Sub Inspectors : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जिले में सोमवार रात करीब दो दर्जन उप निरीक्षकों के तबादले किए। इनमें से 12 दारोगा रिजर्व पुलिस लाइन में थे, जिन्हें थाने या चौकी में भेजा गया है। रिजर्व पुलिस लाइन से संदेश कुमार को थाना आंवला, आयशा को बारादरी, अशोक कुमार को देवरनिया, प्रतीक शर्मा को बारादरी, अजय कुमार को आंवला, श्रुति सिंह को कोतवाली, ज्योति त्यागी को सुभाष नगर, महिपाल सिंह को बिथरी चैनपुर, यशपाल आर्य को थाना भुता, महावीर सिंह को बिशारतगंज थाना मिला। वहीं कनकलता को प्रभारी रिपोर्टिंग चौकी महिला थाना, सरोज कुमार को थाना क्योलड़िया भेजा गया है।

वहीं दुष्यंत कुमार को प्रभारी चौकी कस्बा थाना फतेहगंज पश्चिमी से चुनाव सेल, जितेंद्र कुमार को मीरगंज थाने की चौकी लभारी से थाना क्योलड़िया भेजा है। थाना कोतवाली से दीपक कुमार को प्रभारी चौकी सिविल लाइंस, पुष्पेंद्र सिंह को प्रभारी चौकी रोहिलखंड से प्रभारी चौकी जिला अस्पताल की जिम्मेदारी मिली। संजय कुमार को थाना कैंट से प्रभारी चौकी रिसाला कैंट, वीर सिंह को थाना सुभाष नगर से चौकी रामगंगा का प्रभारी बनाया। वहीं बारादरी से सुनील राठी को जोगीनवादा चौकी का प्रभारी, संतोष कुमार सिंह को बारादरी से कांकरटोला चौकी प्रभारी बनाया है। रमेश शर्मा को थाना मीरगंज से प्रभारी चौकी कस्बा थाना फतेहगंज पश्चिमी, राजकुमार को फरीदपुर प्रभारी चौकी से नवाबगंज चौकी की जिम्मेदारी दी गई है।

chat bot
आपका साथी