SPEED : हवा से बातें कर रही बाइक अचानक लहराई और फिर हुआ ये हादसा Bareilly News

हादसों में सड़कों के खून से लाल होने का सिलसिला शनिवार को भी बना रहा। डोहरा मोड़ पर रात अज्ञात वाहन के टक्कर मार देने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:51 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:51 AM (IST)
SPEED : हवा से बातें कर रही बाइक अचानक लहराई और फिर हुआ ये हादसा Bareilly News
SPEED : हवा से बातें कर रही बाइक अचानक लहराई और फिर हुआ ये हादसा Bareilly News

जेएनएन, बरेली : हादसों में सड़कों के खून से लाल होने का सिलसिला शनिवार को भी बना रहा। डोहरा मोड़ पर रात अज्ञात वाहन के टक्कर मार देने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। तीसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने मृतकों के घर सूचना दी तो परिजन बदहवास हो गए।

दो की मौत तीसरे की हालत नाजुक 

बारादरी पुलिस को रात में सूचना मिली कि पीलीभीत बाईपास पर डोहरा मोड़ के पास हादसा हुआ है। कोई वाहन बाइक सवार युवकों को टक्कर मारकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल तीनों युवकों को उपचार के लिए पीलीभीत बाईपास के ही एक निजी अस्पताल में भेजा। चिकित्सकों ने तीन में से दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। तीसरे की हालत नाजुक बनी है।

Helmet पहने होते तो बच सकती थी जान 

मृतक युवकों की शिनाख्त गौरव पुत्र देवेंद्र निवासी गली नंबर आठ दुर्गानगर और अश्विनी पुत्र सुरेश निवासी सनराइज कॉलोनी के रूप में हुई है। घायल युवक का नाम गौरव बताया जा रहा है। पुलिस के सूचना देने के बाद मृतकों के परिजन निजी अस्पताल पहुंच गए। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस के मुताबिक बाइक सवार युवक हेलमेट नहीं पहने थे, जिससे उनके सिर में चोट आई और खून ज्यादा बह जाने से मौत हो गई।  

chat bot
आपका साथी