SP MLC Comments : सीएम योगी आदित्य नाथ के पिता पर टिप्पणी करने वाले सपा एमएलसी पर मुकदमा दर्ज, सपा जिला महासचिव भी नामजद

SP MLC Comments पीलीभीत में सीएम योगी आदित्य नाथ के पिता पर टिप्पणी करने के मामले में सपा एमएलसी राजपाल कश्यप फंस गए है।इस मामले में उनके खिलाफ भाजपा जिला महामंत्री की ओर से मामला दर्ज कराया गया है।

Ravi MishraFri, 17 Sep 2021 03:56 PM (IST)
सीएम योगी आदित्य नाथ के पिता पर टिप्पणी करने वाले सपा एमएलसी राजपाल कश्यप पर मुकदमा दर्ज

बरेली, जेएनएन। SP MLC Comments :  पीलीभीत में सीएम योगी आदित्य नाथ के पिता पर टिप्पणी करने के मामले में सपा एमएलसी राजपाल कश्यप फंस गए है।इस मामले में उनके खिलाफ भाजपा जिला महामंत्री की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप के साथ सपा जिला महासचिव युसुफ कादिरी के खिलाफ भी महामारी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।गौरतलब है कि सपा की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सपा एमएलसी राजपाल ने संबोधन किया था। जिसमें उन्होंने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

भाजपा जिला महामंत्री महादेव गाईन की ओर से सुनगढ़ी थाना में दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि आज दिनांक 16 सितंबर को वाट्सएप ग्रुप पर एक खबर प्रसारित हो रही है जिसमें समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य रामपाल कश्यप द्वारा शहर के एक बरातघर में बुधवार को आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के मौके पर संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की गई।

राजपाल कश्यप द्वारा यह भी कहा गया कि वह योगी जी से डरने वाले नहीं हैं। राजपाल कश्यप की अपमानजनक टिप्पणी से हिंदू संगठनों में काफी रोष है। सम्मेलन के दौरान मौजूद भीड़ में शामिल लोग कोविड-19 प्रोटोकाल के नियमों का भी उल्लंधन कर रहे थे। यह लोग न तो मास्क लगाए थे और न ही शारीरिक दूरी का पालन कर रहे थे। लिहाजा राजपाल कश्यप तथा सम्मेलन के आयोजक सपा जिला महासचिव यूसुफ कादरी तथा उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाए।

-- -वर्जन -- -

भाजपा जिला महामंत्री महादेव गाईन की तहरीर के आधार पर सपा एमएलसी राजपाल कश्यप तथा जिला महासचिव यूसुफ कादरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।- श्रीकांत द्विवेदी, प्रभारी निरीक्षक, सुनगढ़ी थाना

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.