कंगना रनोत के बयान के खिलाफ बरेली में सपा लोहिया वाहिनी ने किया प्रदर्शन, कहा-अभिनेत्री पर दर्ज हो मुकदमा

Samajwadi Party Protest against Kangana Ranaut statement देश की आजादी को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान का समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। उन्होंने प्रदर्शन कर कलक्ट्रेट पहुंचकर डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 08:27 AM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 08:27 AM (IST)
कंगना रनोत के बयान के खिलाफ बरेली में सपा लोहिया वाहिनी ने किया प्रदर्शन, कहा-अभिनेत्री पर दर्ज हो मुकदमा
कलक्ट्रेट पहुंचकर दिया ज्ञापन, मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग

बरेली, जेएनएन। Samajwadi Party Protest against Kangana Ranaut statement : देश की आजादी को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान का समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। उन्होंने प्रदर्शन कर कलक्ट्रेट पहुंचकर डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अगम मौर्य के निर्देश पर लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष भुवनेश प्रधान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत द्वारा दिया गया बयान कि सन 1947 में मिली आजादी भीख में मिली थी, यह देश की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला था। सपाइयों ने कंगना रनौत के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की। जिलाध्यक्ष भुवनेश प्रधान ने कहा कि 1947 में वीर सपूत नेता सुभाष चंद्र बोस, सरदार भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, अशफाक उल्ला खां समेत सैकड़ों क्रांतिकारियों ने अपने प्राणों की आहुति देकर देश को आजाद कराया था उन्होंने कहा कि जब तक कंगना से पदम श्री वापस नहीं होता है और उन पर कार्रवाई नहीं होती है तो समाजवादी लोहिया वाहिनी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी।

उन्होंने कंगना पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। इस दौरान फहीम हैदर, एजाज अहमद, सय्यद फरहान अली, आकाश यादव, बृजेश आजाद, अंकित आर्य, इस्राफील राश्मि, जहीर मखदूम, जावेद, मलिक गद्दी, इमरान अंसारी, विनोद दिवाकर, जाहिद शेरी, तौफीक नवाज , देवेश गंगवार, शरद यादव, रहीस अंसारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी