शाहजहांपुर में सपा नेता बोलीं, भाजपा विधायक के समर्थक नहीं चाहते कि वे चुनाव लड़ें, दे रहे जान से मारने की धमकी

SP Leader Created Ruckus at Police Station समाजवादी पार्टी की नेता सलोना कुशवाहा ने बुधवार को निगोही थाने में समर्थकों के साथ पहुंचकर हंगामा किया। आरोप है कि उनके कार्यालय पर मंगलवार को तिलहर से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के समर्थकों ने हमला किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 02:00 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 02:00 PM (IST)
शाहजहांपुर में सपा नेता बोलीं, भाजपा विधायक के समर्थक नहीं चाहते कि वे चुनाव लड़ें, दे रहे जान से मारने की धमकी
सपा नेता ने थाने में किया हंगामा, भाजपा विधायक के समर्थकों पर लगाया कार्यालय पर हमले का आरोप

बरेली, जेएनएन। SP Leader Created Ruckus at Police Station : समाजवादी पार्टी की नेता सलोना कुशवाहा ने बुधवार को निगोही थाने में समर्थकों के साथ पहुंचकर हंगामा किया। आरोप है कि उनके कार्यालय पर मंगलवार को तिलहर से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के समर्थकों ने हमला किया। चुनाव लड़ने पर जान से मारने की धमकी दी। सलोना ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई न होने तक वहीं डटे रहने की बात कही है। 

निगोही थाने पहुंचीं सपा नेता सलोना कुशवाहा ने बताया कि उनके निगोही स्थित कार्यालय पर नत्थूलाल चौकीदार हैं। मंगलवार रात लगभग साढ़े दस बजे पवन वर्मा, आकाश सिंह, मोनू राजपूत व अभय राजपूत हथियारों से लैस होकर वहां पहुंचे और चौकीदार पर हमला कर दिया। उसने अंदर भागकर जान बचाई। सलोना का आरोप है कि इसके बाद हमलावर उन्हें व उनके पति को डा. रामसिंह कुशवाहा को गालियां देते रहे। यह भी कहा कि अगर विधायक रोशनलाल वर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ा तो गोली मार देंगे। दोपहर जब वह थाने आईं तो पुलिस ने नहीं सुनी। इसलिए उन्होंने धरना शुरू कर दिया। वहीं विधायक रोशनलाल वर्मा से उनका पक्ष जानने के लिए काल की गई, लेकिन रिसीव नहीं हुई। 

वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी पर हुए मुकदमे के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन : महानगर कांग्रेस कमेटी के महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में मंगलवार को पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, विधानमंडल दल से आराधना मिश्रा मोना पर मुकदमा दर्ज करने के विरोध कांग्रेसियों प्रदर्शन किया। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने पहले सेठ दामोदर स्वरूप पार्क में एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद पैदल मार्च कर पार्क से कलक्ट्रेट पहुंचे। पुलिस प्रशासन द्वारा कांग्रेसियों को रास्तें में रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन नाकाफी ही साबित हुआ।

राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी नितीश कुमार को सौंपा। महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने बताया कि पिछले दिनों उ.प्र. में कांग्रेस पार्टी के बढ़ते जनाधार को देख प्रदेश की भाजपा पार्टी की सरकार दमन की राजनीति पर उतर आई है। जो बीते शनिवार प्रतापगढ़ में देखने को मिला। कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा मोना पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन ने कहा कि प्रमोद तिवारी और आराधना मिश्रा मोना पर हुआ मुकादमा भाजपा की विफलताओं को साबित रहा है। इस मौके पर आईसीसी सदस्य प्रेमप्रकाश अग्रवाल, हाजी इस्लाम बब्बू, चारु मेहरोत्रा, महेश पंडित, योगेश जौहरी, बिलाल कुरैशी, रमेश चंद्र श्रीवास्तव, प्रभात गिरि गोस्वामी, विजय मौर्य, पारस शुक्ला, हर्षित दुबे, अंकित शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी