शाहजहांपुर में बेटे ने खोला पिता की हत्या का राज, बाेला खेत के लिए ली थी चाकू से गला रेतकर पिता की जान

शाहजहांपुर के बंडा के रामपुर हीरा गांव में हुई हत्या का नौ दिन बाद पुलिस ने राजफाश कर दिया। हत्यारा कोई और नहीं मृतक का बेटा ही निकला जिसने 15 बीघा खेत के लिए अपने पिता का चाकू से गला रेत दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 02:57 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 02:57 PM (IST)
शाहजहांपुर में बेटे ने खोला पिता की हत्या का राज, बाेला खेत के लिए ली थी चाकू से गला रेतकर पिता की जान
शाहजहांपुर में बेटे ने खोला पिता की हत्या का राज, बाेला खेत के लिए ली थी पिता की जान

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर के बंडा के रामपुर हीरा गांव में हुई हत्या का नौ दिन बाद पुलिस ने राजफाश कर दिया। हत्यारा कोई और नहीं मृतक का बेटा ही निकला, जिसने 15 बीघा खेत के लिए अपने पिता का चाकू से गला रेत दिया।

बंडा थाना क्षेत्र के रामपुर हीरा गांव निवासी हरिश्चन्द्र की 13 अगस्त को चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। शव हरिश्चंद्र के भतीजे वीरपाल के गन्ने के खेत में मिला था। बेटे विनोद कुमार ने वीरपाल व उनके भाई हरद्वारी पर भूमि विवाद को लेकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो शक की सुई विनोद पर ही पहुंच गई। शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

विनोद ने पुलिस को बताया कि पारिवारिक कलह के चलते पिता गुरुद्वारे में रहने लगे थे। उन्होंने 15 बीघा खेत भी गुरुद्वारे के नाम करने का निर्णय ले लिया था। खेती बचाने के लिए उन की गला रेत कर हत्या कर दी। चचेरे भाइयों से काफी समय पहले भूमि को लेकर विवाद भी हो चुका था। इसलिए शव उनके खेत में डाल दिया था ताकि हत्या का शक उन पर जाए। एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। 

chat bot
आपका साथी