बेटे ने वीडियो वायरल कर कहा, पापा ने की मम्मी की हत्या, पिता बोला हत्या की बात कबूल लूंगा तो मामला खत्म हो जाएगा

Bareilly Crime News बरेली के प्रेमनगर में एक महिला की घर में ही जलकर मौत हो गई।परिवार वालों ने बिना पुलिस को जानकारी दिए शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया।बेटे ने एक वीडियो वायरल करके अपने पिता पर मां की हत्या का आरोप लगाया था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:13 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:13 AM (IST)
बेटे ने वीडियो वायरल कर कहा, पापा ने की मम्मी की हत्या, पिता बोला हत्या की बात कबूल लूंगा तो मामला खत्म हो जाएगा
बरेली के प्रेमनगर का मामला, महिला का शव कब्र निकाले जाने के बाद पूछताछ का वीडियो वायरल।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : बरेली के प्रेमनगर में एक महिला की घर में ही जलकर मौत हो गई।परिवार वालों ने बिना पुलिस को जानकारी दिए शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया।घटना के दूसरे दिन घर से अलग रहने वाले बेटे ने एक वीडियो वायरल करके अपने पिता पर मां की हत्या का आरोप लगाया था।इस वीडियो का संज्ञान लेकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और पति को हिरासत में ले लिया।अब पूछताछ का वीडियो वायरल हुआ है।जिसमें आरोपित महिला का पति कह रहा है कि अगर हत्या की बात स्वीकार कर ली तो मामला ही खत्म हो जाएगा।यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। 

प्रेमनगर में बेटे ने पिता पर मां की हत्या का आरोप लगाकर वीडियो वायरल किया तो एसएसपी ने शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया था। मंगलवार को इस प्रकरण से जुड़ा पूछताछ का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें दो युवक बुजुर्ग से कह रहे हैं कि साफ-साफ बता दो कि तुमने ही हत्या कर दी है। इस पर बुजुर्ग कहता है कि हम हत्या की बात कबूल लेंगे तो मामला खत्म हो जाएगा। तीन मिनट 17 सेंकेड का वायरल यह वीडियो प्रेमनगर थाने के भीतर का है।

अशरफ खां छावनी निवासी 46 वर्षीय बब्बो अपने बड़े बेटे आरिफ और पति सिद्दीक हसन के साथ रहती थीं। नौ अप्रैल को बब्बो की घर के कमरे में जलकर मौत हो गई। इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उन्हें सुपुर्द ए खाक कर दिया। आरिफ ने इसका वीडियो बना पिता पर मां की हत्या का आरोप लगा वायरल कर दिया। इस पर एसएसपी ने शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के निर्देश दिए। पोस्टमार्टम के लिए शव निकाला गया। पुलिस ने बब्बो के पति सद्दीक को हिरासत में ले लिया। अब पूछताछ का वीडियो वायरल होने से प्रकरण एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है।

chat bot
आपका साथी