बरेली में थाने जा रहे बेटे की मां के सामने पीट-पीटकर हत्या, इस बात को लेकर हुआ था हमलावरों से विवाद

गांव बीथम में नाली से पानी के निकास को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष का घायल युवक शिकायत करने मां के साथ थाने जा रहा था। दूसरे पक्ष ने रास्ते में घेरकर लाठी डंडों से पीटकर लईक अहमद की हत्या कर दी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 06:56 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 06:56 AM (IST)
बरेली में थाने जा रहे बेटे की मां के सामने पीट-पीटकर हत्या, इस बात को लेकर हुआ था हमलावरों से विवाद
बरेली में मां के सामने बेटे की पीट-पीटकर हत्या

बरेली, जेएनएन। बरेली के गांव बीथम में नाली से पानी के निकास को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष का घायल युवक शिकायत करने मां के साथ थाने जा रहा था। दूसरे पक्ष ने रास्ते में घेरकर लाठी डंडों से पीटकर लईक अहमद की हत्या कर दी। मां ने बेटे को छोडऩे की गुहार लगाई, मगर हमलावरों का दिल नहीं पसीजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेड इंजरी से मौत की पुष्टि हुई है। शरीर में चोट के कई निशान भी पाए गए हैं।

शाही थाना क्षेत्र के गांव बीथम नौगवां निवासी लईक अहमद (46) का गांव के ही नईम शाह से काफी समय से नाली के पानी के निकास को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार सुबह फिर इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि नईम शाह पक्ष ने लईक अहमद को गांव में पीटा, जिसमें वह घायल हो गए। इसके बाद वह बाइक से मां गफूर के साथ शिकायत करने थाने जा रहे थे। इसकी भनक लगने पर दूसरे पक्ष ने उन्हें गांव के समीप रास्ते में घेर लिया।

मां के सामने ही लाठी डंडों से पीट-पीटकर लईक अहमद की हत्या कर दी। मां बेटे को बचाने के लिए दुहाई देती रही, मगर हमलावरों ने उनकी एक न सुनीं। बेटे को बचाने की कोशिश में वह भी घायल हो गईं। थाना प्रभारी अश्वनी कुमार राजपूत घटना स्थल पर पहुंचे, स्वजनों से मामले की जानकारी ली। सीओ ने फारेंसिक टीम के साथ पहुंचकर मामले की पड़ताल की। मौके की फोटोग्राफी के साथ साक्ष्यों को एकत्र किया गया। देर रात तक पीड़ित पक्ष की ओर से मामले में तहरीर नहीं दी गई थी। शव का रात में ही स्वजनाें ने अंतिम संस्कार कर दिया।

पत्नी रहती है मायके

थाना प्रभारी के मुताबिक, मृतक लईक की पत्नी बीते करीब डेढ़ सालों से मायके में रह रही है। उसके दो बच्चे हैं। लईक राजमिस्त्री का कार्य करता था। लईक का भाई देहरादून में मजदूरी करता है।

सीओ के निर्देशन में आरोपितों की पकड़ के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - अश्वनी कुमार राजपूत, थाना प्रभारी, शाही

chat bot
आपका साथी