शाहजहांपुर में बाहर से दवाएं लिखने वाले डाॅक्टर के खिलाफ सड़क पर उतरे सामाजिक संगठन, डीएम ने प्राचार्य काे साैंपी जांच

शाहजहांपुर में मेडिकल स्टोर से दवाएं लिखने के आरोपित डॉक्टर व उनके बेटे की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को सामाजिक संगठन जनता की आवाज के सदस्य धरने पर बैठ गए। उन्होंने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:49 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:49 PM (IST)
शाहजहांपुर में बाहर से दवाएं लिखने वाले डाॅक्टर के खिलाफ सड़क पर उतरे सामाजिक संगठन, डीएम ने प्राचार्य काे साैंपी जांच
शाहजहांपुर में बाहर से दवाएं लिखने वाले डाॅक्टर के खिलाफ सड़क पर उतरे सामाजिक संगठन

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर में मेडिकल स्टोर से दवाएं लिखने के आरोपित डॉक्टर व उनके बेटे की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को सामाजिक संगठन जनता की आवाज के सदस्य धरने पर बैठ गए। उन्होंने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर जल्द गिरफ्तारी की मांग की। वहीं इस मामले की जांच कर रहे चिकित्सकों ने मंगलवार को अपनी रिपार्ट प्राचार्य को दी। जिसे डीएम को भेज दिया गया। रिपोर्ट के आधार पर ही डीएम मामले में आगे की कार्रवाई तय करेंगे।

स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय से संबंध जिला अस्पताल के डॉ. अनिल राज उनके बेटे अभिषेक व एक रिश्तेदार रविंद्र भारती पर शहर के चौक कोतवाली में दो मरीजों के तीमारदारों ने मेडिकल स्टोर से दवाएं लिखने का मुकदमा दर्ज कराया है। तब से चौक कोतवाली पुलिस डॉक्टर व उनके बेटे की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दे रही है। लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। मंगलवार को सामाजिक संगठन जनता की आवाज से जुड़े सदस्यों ने खिरनीबाग स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के खेल मैदान में धरना दिया।

प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को भेजे गए ज्ञापन में कहा गया कि डॉक्टर की गिरफ्तारी के अलावा बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाए। इसके अलावा अस्पतालों में मरीजों के लिए बेहतर सुविधाएं भी मुहैया कराने की मांग की गई। इस मौके पर अध्यक्ष संजीव कुमार गुप्ता, मोनी सक्सेना, मोहम्मद नबी, संजू, दीपक आदि मौजूद रहे। वहीं प्रकरण में दूसरी बार जांच कर रहे चिकित्सकों ने मरीजों के बयान दर्ज करने के बाद अपनी रिपोर्ट प्राचार्य डॉ. अभय कुमार सिन्हा को सौंपी। प्राचार्य ने आगे की कार्रवाई तय करने के लिए डीएम इंद्र विक्रम सिंह को भेज दी। वहीं पुलिस भी गिरफ्तारी के लिए दूसरे जिलों में भी डेरा डाले है।

मरीजों के बयान व वायरल हुए वीडियो को जांच रिपोर्ट में शामिल कराया गया है। रिपोर्ट डीएम को भेज दी गई है। जिसके आधार पर ही विभागीय कार्रवाई की जाएगी। डॉ. अभय कुमार सिन्हा, प्राचार्य राजकीय मेडिकल कॉलेज 

chat bot
आपका साथी