बरेली में थाने से चंद कदम दूर प्रवक्ता के गले से सरेराह चेन स्‍नेचरों ने लूटी चेन

प्रवक्ता के गले से शुक्रवार को चेन स्नेचर सरेराह चेन लूटकर भाग गए। हैरत की बात यह है कि स्नेचरों ने प्रेमनगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपित बाइक सवार दो युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 01:21 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 01:21 PM (IST)
बरेली में थाने से चंद कदम दूर प्रवक्ता के गले से सरेराह चेन स्‍नेचरों ने लूटी चेन
बैंक के काम से बाहर निकली थी, दोपहर तीन बजे हुई घटना

बरेली, जेएनएन। प्रवक्ता के गले से शुक्रवार को चेन स्नेचर सरेराह चेन लूटकर भाग गए। हैरत की बात यह है कि स्नेचरों ने प्रेमनगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपित बाइक सवार दो युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं। पुलिस ने प्रवक्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। भूड़ पटे की बजरिया की रहने वाली प्रवक्ता सीमा सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार दोपहर तीन बजे के करीब वह घर से अर्बन बैंक के लिए निकली थींं।अर्बन बैंक के पास पहुंची ही थींं कि बाइक सवार दो युवक पीछे से आए और चेन लूटकर वी-टॉक स्कूल वाली रोड की तरफ भाग गए। पीड़िता एक इंटर कॉलेज में हिंदी की शिक्षिका है। चेन एक तोले की थी। चेन छीनने वाले में एक बाइक चलाने वाला शख्स हेलमेट पहने हुए था और पीछे बैठा चेन छीनने वाला मास्क लगाए हुए था। इंस्पेक्टर प्रेमनगर अवनीश यादव ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हुई है। उसके आधार पर आरोपितों की पहचान कराई जा रही है। जल्द ही आरोपित पकड़ेे जाएंगे। 

शिक्षक हत्‍याकांड के फरार पांच हत्यारोपितों पर कुर्की की कार्रवाई 

बरेली। शिक्षक अवधेश कुमार सिंह की हत्‍या मेें फरार पांच आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है। कार्रवाई के लिए इज्जतनगर पुलिस ने 25 नवंबर को कोर्ट में अपील की थी जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। लिहाजा, कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फरार हत्यारोपितों में शिक्षक की पत्नी विनीता का पिता अनिल, बहन ज्योति, भाई प्रदीप, प्रेमी अमित सिसौदिया उर्फ अंकित व भोला गुप्ता शामिल हैंं। इधर, जांच-पड़ताल में कोई भी गुजांइश न रह जाए, इसके लिए पुलिस अब खोदाई के बाद प्राप्त कंकाल का डीएनए टेस्ट भी करवाएगी। डीएनए टेस्ट के लिए कंकाल का सैंपल एक दिसंबर को भेजा जाएगा। 12 अक्टूबर को कर्मचारी नगर के रहने वाले शिक्षक अवधेश कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी। हत्या शिक्षक की पत्नी विनीता ने आठ लोगों के साथ मिलकर की थी। हत्या के बाद शव को फीरोजाबाद के नारखी में दफना दिया गया था। हत्याकांड में पुलिस अब तक सुपारी लेकर हत्या करने वालेे सुपारी किलर शेर सिंह उर्फ चीकू, पत्नी विनीता और पप्पू जाटव को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 

chat bot
आपका साथी