बाइक में सांपों का डेरा, एक चेन में फंसकर मरा तो दूसरा पेट्रोल टंकी पर फन काढ़े बैठा, जानें क्या है पूरा घटनाक्रम

Snakes in Bike बारिश का मौसम चल रहा है। इस मौसम में कीड़े-मकोड़े और सांप ज्यादा निकलते हैं। ये अपना डेरा कहां जमा लेंगे इसे कोई नहीं जानता। ऐसे ही एक घटना को देखकर लगता है कि सांपों ने अपना डेरा एक बाइक में बना रखा है।

Samanvay PandeyFri, 24 Sep 2021 10:36 AM (IST)
पेट्रोल टंकी पर अचानक सांप आ जाने से युवक बाइक के साथ गिर पड़ा। प्रतिकात्मक फोटो

बरेली, जेएनएन। Snakes in Bike : बारिश का मौसम चल रहा है। इस मौसम में कीड़े-मकोड़े और सांप ज्यादा निकलते हैं। ये अपना डेरा कहां जमा लेंगे इसे कोई नहीं जानता। ऐसे ही एक घटना को देखकर लगता है कि सांपों ने अपना डेरा एक बाइक में बना रखा है। मामला पीलीभीत के पुरनपुर के घुंघचाई का है। यहां के एक छात्र की बाइक की चेन में फंसकर एक सांप की मौत हो गई। इसके दूसरे दिन ही सांप अचानक चलती बाइक पर पेट्रोल टंकी पर आकर बैठ गया। यह देख युवक हड़बड़ा गया और बाइक के साथ गिर पड़ा। इसमें उसे गंभीर चोटें भी आई हैं। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब ये संयोग था या सांप का पीछा या कुछ और अस्पताल में भर्ती अंकित इसी फिक्र में है।

उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के पुरनपुर क्षेत्र के घुंघचाई क्षेत्र के गांव दिलावरपुर निवासी राम सिंह का पुत्र अंकित स्वामी एजुकेशनल स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है। उसके भाई आयुष और बहन शिवानी घुंघचाई सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ाई करते हैं। बुधवार को छात्र अंकित रोज की तरह अपने भाई बहन के साथ बाइक लेकर स्कूल जा रहा था। छात्र ने भाई और बहन को घुंघचाई शिशु मंदिर में छोड़ दिया और अकेले बाइक लेकर स्वामी एजुकेशन के लिए निकल गया। रास्ते में बाइक की चेन से आवाज आने पर उसने गांव घाटमपुर में बाइक को दिखाया। चेन में सर्प निकला जिसकी कटकर मौत हो गई थी। गुरुवार को छात्र रोजाना की तरह फिर अपने भाई बहन को लेकर स्कूल निकला। गांव उदरहा के समीप अचानक बाइक की टंकी पर एक दूसरा सांप निकल आ गया। इससे छात्र घबरा गया। बाइक खांई में गिर गई। बाइक गिरने से अंकित घायल हो गया। उसकी बहन शिवानी और भाई आयुष के भी हल्की चोटें आईं। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.