होली आते ही शराब की शुरु हुई तस्करी, पुलिस ने शराब सहित दो तस्करों को किया गिरफ्तार

मीरगंज की शाही थाना पुलिस ने क्षेत्र के गांव बसई में ईंट भट्ठे के समीप स्थित एक स्थान पर छापा मारकर 20 लीटर कच्ची शराब के साथ शराब बनाने के उपकरणों भी जब्त किए हैं। इसके साथ मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:37 PM (IST)
होली आते ही शराब की शुरु हुई तस्करी, पुलिस ने शराब सहित दो तस्करों को किया गिरफ्तार
इसके साथ मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।

बरेली, जेेएनएन। मीरगंज की शाही थाना पुलिस ने क्षेत्र के गांव बसई में ईंट भट्ठे के समीप स्थित एक स्थान पर छापा मारकर 20 लीटर कच्ची शराब के साथ शराब बनाने के उपकरणों भी जब्त किए हैं। इसके साथ मौके से दो तस्करों को भी  गिरफ्तार किया गया है। दोनों को ही पुलिस ने जेल भेज दिया है l

 पुलिस को सूचना मिली कि बसई क्षेत्र स्थित कई स्थानों पर कच्ची शराब बनाकर बेंची जा रही है। इस पर पुलिस की टीम ने यहां पर छापा मारा।  बसई गांव के ही किशन लाल और लाल सिंह दोनों काफी दिनों से शराब बनाकर बेंच रहे थे। लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी। लोगों की सूचना पर  सीओ मीरगंज ने थाना प्रभारी शाही को कार्रवाई हेतु निर्देशित किया। पुलिस ने छापा मारा तो मौके पर शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने छापा मारकर 20 लीटर अवैध शराब जब्त की। वहीं शराब बनाने के उपकरण भी जब्त किए थे।  तस्कर लाल सिंह और किशन लाल दोनो को ईंट भट्ठे के समीप शराब बनाते हुए गिरफ्तार किया। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की ।इस दौरान बरामद 250 लीटर लाहन को नष्ट किया गया।तथा 20 लीटर शराब के साथ उपकरणों को बरामद किया गया।।थाना प्रभारी अश्विनी कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर चालान सक्षम न्यायालय किया गया जहां से जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी