Smuggling in Shahjahanpur : शाहजहां पुलिस ने हरियाणा के अफीम तस्करों सहित तीन को दबोचा, दाे लाख की नकदी समेेत मिली 11 किलो अफीम

Smuggling in Shahjahanpur शाहजहांपुर एसओजी व चौक कोतवाली पुलिस ने बुधवार सुबह हरियाणा के दो अफीम तस्कर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से दो लाख से अधिक की नकदी व 11 किलो अफीम बरामद हुई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 02:48 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 02:48 PM (IST)
Smuggling in Shahjahanpur : शाहजहां पुलिस ने हरियाणा के अफीम तस्करों सहित तीन को दबोचा, दाे लाख की नकदी समेेत मिली 11 किलो अफीम
Smuggling in Shahjahanpur : शाहजहां पुलिस ने हरियाणा के अफीम तस्करों सहित तीन को दबोचा

बरेली, जेएनएन। Smuggling in Shahjahanpur : शाहजहांपुर एसओजी व चौक कोतवाली पुलिस ने बुधवार सुबह हरियाणा के दो अफीम तस्कर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से दो लाख से अधिक की नकदी व 11 किलो अफीम बरामद हुई है। इसके अलावा 18 डेविट कार्ड भी अफीम तस्करों के पास से बरामद हुए है।

जिले में मादक पदार्थों की बड़े स्तर पर तस्करी हो रही है। कांट थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव निवासी मोहम्मद असद भी झारखंड के रांची जिले से अफीम खरीदकर बेचता है। असद ने हरियाणा के कैथल जिले के गोला चौकी थाना क्षेत्र के कर्णबिहार मुहल्ला निवासी सोनू सिंह व कैथल जिले के तितराम थाना क्षेत्र के सिसमौर गांव निवासी तरसेम के साथ मिलकर बीते दो वर्षों से तस्कर शुरू कर दी है।

असद रांची से अफीम लाने के बाद इन दोनों तस्करों को बेचता था। मंगलवार रात एसओजी प्रभारी रोहित सिंह को सूचना मिली कि हरियाणा से फिर तस्कर शाहजहांपुर आ रहे है। उन्होंने एसपी को मामले की जानकारी देने के बाद बुधवार सुबह लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर चौक कोतवाली पुलिस के साथ वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। एक लग्जरी कार से आ रहे सोनू व तरसेम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर उनके पास दो लाख 27 हजार 470 रुपये, पांच मोबाइल, 18 डेविट कार्ड आदि बरामद हुए। उनसे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने बरेली मोड़ पर ही खड़े असद को भी गिरफ्तार कर लिया। जिसके 11 किलो अफीम बरामद हुई। एसपी एस आनंद ने बताया कि तीनों काफी समय से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे थे। इनके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी