बरेली में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने हाईवे पर गश्त के दौरान स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। मंगलवार रात फतेहगंज पश्चिमी चौकी प्रभारी दुष्यंत गोस्वामी टीम के साथ रात में गश्त करते हुए नेशनल हाईवे पर रबर फैक्ट्री गेट के पास पहुंचे। उन्हें एक संदिग्ध युवक खड़ा दिखा। पुलिस को देख वह भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:37 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:37 PM (IST)
बरेली में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार
बरेली में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन : पुलिस ने हाईवे पर गश्त के दौरान स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। मंगलवार रात फतेहगंज पश्चिमी चौकी प्रभारी दुष्यंत गोस्वामी टीम के साथ रात में गश्त करते हुए नेशनल हाईवे पर रबर फैक्ट्री गेट के पास पहुंचे। उन्हें एक संदिग्ध युवक खड़ा दिखा। पुलिस को देख वह भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से नौ ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस के अनुसार पूछताछ मे तस्कर ने अपना नाम रिजवान निवासी ग्राम टियूलिया बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

--------------------- चोरी के मामले में पांच आरोपितों को जेल भेजा

बरेली, जेएनएन : मजदूर के घर चोरी करने के मामले में पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। गांव बिशनपुर निवासी घासीराम परिवार के साथ नेपाल में रहकर मजदूरी करते हैं। चार दिन पूर्व उनके भाई ने उन्हें सूचना दी कि चोर उनके घर के ताले तोड़कर सामान चोरी कर ले गए हैं। इस पर वह घर आए। उन्हें यहां घर के कमरों के ताले टूटे मिले। 2500 की नकदी, चांदी की पाजेब, पांच सीलिग फैन आदि सामान गायब था। उन्होंने गांव के महेंद्र, जागीर, अजय व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। गुरुवार को पुलिस ने आरोपित महेंद्र, जागीर व अजय को पकड़ कर पूछताछ की। आरोपितों ने चोरी में शामिल अपने दो अन्य साथियों के नाम अमित व राहुल बताए। पुलिस ने छापामारी कर उन दोनों को भी पकड़ लिया। आरोपितों के पास से चुराई गई पाजेब, सीलिग फैन, पानी की मोटर, बर्तन, मिक्सी, कूलर आदि सामान व 870 रुपये की नकदी बरामद हुई है।

chat bot
आपका साथी