Misdeed and Murder in Badaun : बदायूं में छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, भाग रहे आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, जानें आरोपित को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने में पुलिस के हाथ पांव क्यों फूले

Misdeed and Murder in Badaun माता-पिता के साथ खेत पर गई छह साल की अनुसूचित जाति की बच्ची को युवक ने दबोच लिया। उसको गेहूं के खेत में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद हत्या कर दी। आरोपित ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने दबोच लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:36 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:36 AM (IST)
Misdeed and Murder in Badaun : बदायूं में छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, भाग रहे आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, जानें आरोपित को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने में पुलिस के हाथ पांव क्यों फूले
खेत पर माता पिता के साथ गई थी बच्ची, खेलते हुए पड़ोसी खेत में पहुंची तो दरिंदे ने दबोचा।

बरेली, जेएनएन। Misdeed and Murder in Badaun : माता-पिता के साथ खेत पर गई छह साल की अनुसूचित जाति की बच्ची को युवक ने दबोच लिया। उसको गेहूं के खेत में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित ने भागने की कोशिश की, लेकिन खेत पर काम कर रहे लोगों ने उसको दबोच लिया। पकड़ने के बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपित को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण काफी देर तक नहीं माने। वह उसको पुलिस के सुपुर्द नहीं करना चाहते थे। इस बात से पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने आक्रोशित लोगों को समझाकर आरोपित को हिरासत में लिया। आरोपित दूसरे समुदाय का होने की वजह से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

रविवार को बदायूं के सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले दंपती खेत पर गेहूं काटने गए थे। शाम के समय उनकी छह साल की बच्ची भी खेत पर पहुंच गई। बच्ची खेत पर खेलते हुए शाम करीब सात बजे थोड़ी दूरी पर पहुंची तो वहां पर मौजूद युवक ने उसको दबोच लिया। उसका मुंह बंद करके पास के ही खेत में ले गया । इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने शोर मचाने का प्रयास किया, लेकिन वह उसका मुंह हाथ से दबाए रहा। कुछ देर बाद दंपती ने बच्ची को गायब देख उसकी तलाश शुरू की तो आरोपित उनके सामने ही भागने लगा। शंका होने पर दंपती ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उसको दबोच लिया। इसके बाद लोगों ने खेत में जाकर देखा तो बच्ची की लाश पड़ी थी। यह देखकर आक्रोशित लोगों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया तो भीड़ और ज्यादा आक्रोशित हो गई। भीड़ में मौजूद लोगों ने कहा कि उसको अभी पुलिस के हवाले नहीं किया जाएगा। इसके बाद आसपास के थानों का भी फोर्स बुला लिया गया।

किसी तरह से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, इसके बाद आक्रोशित भीड़ को समझाकर आरोपित को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना गुफरान बताया है। आरोपित आसपास के गांव का रहने वाला नहीं है। वह कहां का रहने वाला है यह पुलिस को नहीं बता रहा है।एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह अपना नाम गुफरान बता रहा है इससे ज्यादा कुछ नहीं बता पा रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपित पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल क्षेत्र में तनाव की कोई स्थिति नहीं है।

chat bot
आपका साथी