बरेली में छह माह की गर्भवती भाजपा पार्षद की पत्नी ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, बरेली: नगरिया परीक्षित से भाजपा पार्षद महेश राजपूत की छह माह की गर्भवती पत्नी रानी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 07:42 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 07:42 PM (IST)
बरेली में छह माह की गर्भवती भाजपा पार्षद की पत्नी ने की खुदकुशी
बरेली में छह माह की गर्भवती भाजपा पार्षद की पत्नी ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, बरेली: नगरिया परीक्षित से भाजपा पार्षद महेश राजपूत की छह माह की गर्भवती पत्नी रानी ने फंदे से लटककर जान दे दी। मरने से पहले रानी ने सुसाइड लेटर लिखा और वीडियो भी बनाई, जिसमें उसने बीमारी से तंग आकर जान देने की बात कही। यह भी लिखा कि मेरे घर वाले बहुत अच्छे हैं, इसमें किसी का कोई दोष नहीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैगिग से मौत की पुष्टि हुई है।

नगरिया परीक्षित के भाजपा पार्षद महेश राजपूत की शादी 14 जुलाई 2016 में इज्जतनगर के सिद्धार्थनगर की रानी से हुई थी। पार्षद महेश राजपूत के मुताबिक, रानी दो बार गर्भवती हुई, लेकिन बाद में गर्भपात हो गया। उनका लगातार इलाज चल रहा था। हाल में ही पत्नी छह माह की गर्भवती थीं। बीते एक माह से रानी, सास सुंदर देवी के साथ बरामदे में ही लेटती थीं। मंगलवार को रानी ने रोज की तरह स्वजन के साथ खाना खाया। इसके बाद सब लेट गए। इसी बीच रानी ने सुसाइड लेटर लिखा। सुसाइड नोट में लिखी बात ही तीन मिनट के वीडियो में बोली। इसके बाद खुदकुशी कर ली। करीब साढ़े चार बजे सुंदर देवी की आंख खुली तो रानी पास में नहीं थीं। वह अपने कमरे में पहुंची तो देखा उसका शव कुडी पर चुन्नी के फंदे से लटक रहा था। वह जोर से चिल्लाई तो महेश भी वहां पहुंचे। कमरे की तलाशी मे सुसाइड लेटर व मोबाइल में रानी की वीडियो मिली।

वर्जन

जिस कमरे में महिला ने फांसी लगाई, वहां से सुसाइड लेटर व मोबाइल में उसका रिकार्डेड वीडियो मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैगिग से मौत की पुष्टि हुई है।

- रविद्र कुमार, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी