बरेली में कार में बैठाकर हथियारों के बल पर बदमाशों ने यात्रियों से की लूटपाट, पुलिस ने पकड़ा

मुहल्ला नई बस्ती निवासी मोहम्मद तस्लीम मुहम्मद दानिश व मुहम्मद फरदीन दिल्ली में कपड़े सिलने का काम करते हैं। बुधवार को तीनों दिल्ली से बरेली पहुंचे। सेटेलाइट बस स्टैंड पर तीनों घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 06:30 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 06:30 AM (IST)
बरेली में कार में बैठाकर हथियारों के बल पर बदमाशों ने यात्रियों से की लूटपाट, पुलिस ने पकड़ा
मुहल्ला नई बस्ती निवासी मोहम्मद तस्लीम, मुहम्मद दानिश व मुहम्मद फरदीन दिल्ली में कपड़े सिलने का काम करते हैं।

बरेली, जेएनएन। यात्रियों को कार में बैठाकर उनसे हथियारों के बल पर लूटपाट कर रहे दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि उनके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

मुहल्ला नई बस्ती निवासी मोहम्मद तस्लीम, मुहम्मद दानिश व मुहम्मद फरदीन दिल्ली में कपड़े सिलने का काम करते हैं। बुधवार को तीनों दिल्ली से बरेली पहुंचे। सेटेलाइट बस स्टैंड पर तीनों घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच एक चालक सड़क किनारे कार खड़ी कर पीलीभीत जाने के लिए आवाज लगा रहा था। कार में उसके साथ तीन अन्य लोग भी सवार थे। चालक ने उन्हें नवाबगंज छोडऩे की बात कहकर कार में बिठा लिया। कस्बे के बाईपास चौराहे पर पहुंचने पर चालक ने कार बीजामऊ गांव को जाने वाली सड़क की ओर मोड़ दी। शक होने पर तीनों ने इसका विरोध किया तो कार में बैठे बदमाशों ने उनके ऊपर हथियार तान दिए। उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। जब उन्होंने शोर मचाया तो चालक ने कार में बज रहे गानों की आवाज तेज कर दी। बाद में बदमाशों ने बीजामऊ और बिथरी गांव के बीच भट्ठे  के समीप पहुंचने पर तीनों के पास मौजूद 18 हजार रुपये व दो मोबाइल लूट लिए। इस बीच उधर से गुजर रहे कोतवाल धनंजय सिंह व एसआइ सचिन शर्मा ने कार से चीख पुकार की आवाज सुनी। उन्होंने जीप को रोक लिया। पुलिस को आता देख बदमाश भाग खड़े हुए। पुलिस ने दो बदमाशों को कार समेत पकड़ लिया, जबकि उनके दो साथी भाग गए। पकड़े गए बदमाश भुता थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। पुलिस मौके से फरार हुए उनके दो साथियों की तलाश में छापामारी कर रही है।

कई दिनों बदमाश सवारियों से कर रहे थे लूटपाट

इलाके में बदमाश सक्रिय हैं। कुछ दिन पहले भी इसी तरह की घटना हुई थी। बदमाशों ने कार सवारों से लूटपाट करने से पहले ग्राम औरंगाबाद निवासी मुकेश कुमार से भी तीन हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया था। मुकेश पंजाब के फाजिलका जिले में शुगर मिल में नौकरी करते हैं। बदमाश उन्हें भुता क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक कर चले गए थे। नौ जनवरी की रात मुहल्ला राधा रानी निवासी नरेश सिंह बरेली में बजरंग ढाबे के पास खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहे थे। बदमाशों ने बहाने से उन्हें कार में बिठा लिया। पीलीभीत हाईवे पर सिथरा गांव के पास उनसे मोबाइल व रुपये लूट लिए। विरोध करने पर उन्हें पीटा। बदमाश उन्हें पीलीभीत हाईवे पर छोड़ कर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी