बरेली में कोरोना संक्रमण के चलते इस बार भी नहीं निकाली जाएगी रामनवमी पर शोभा यात्रा

रामनवमी पर चौधरी मुहल्लेे से निकलने वाली शोभायात्रा को कोरोना संक्रमण के चलते स्थगित कर दिया गया है। विगत 452 वर्षों से निकलने वाली शोभायात्रा पिछले वर्ष जहां लॉकडाउन के चलते स्थगति की गई थी। वहीं इस बार कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इसे स्थगित किया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:40 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:40 PM (IST)
बरेली में कोरोना संक्रमण के चलते इस बार भी नहीं निकाली जाएगी रामनवमी पर शोभा यात्रा
तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए समिति पदाधिकारियों ने शोभा यात्रा को स्थगित करने का निर्णय लिया।

बरेली, जेएनएन। रामनवमी पर चौधरी मुहल्लेे से निकलने वाली शोभायात्रा को कोरोना संक्रमण के चलते स्थगित कर दिया गया है। विगत 452 वर्षों से निकलने वाली शोभायात्रा पिछले वर्ष जहां लॉकडाउन के चलते स्थगति की गई थी। वहीं इस बार कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इसे स्थगित किया गया है।

श्री रानी महालक्ष्मी बाई समिति चौधरी मुहल्ला की बैठक कमेटी के मंत्री धीरेंद्र शुक्ला के आवास पर समिति के अध्यक्ष रामगोपाल मिश्रा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी 21 अप्रैल रामनवमी के अवसर पर विगत वर्षों की भांति निकलने वाली शोभा यात्रा पर विचार विमर्श किया गया। तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए समिति के पदाधिकारियों ने शोभा यात्रा को स्थगित करने का निर्णय लिया।

बैठक में समिति के अध्यक्ष ने कहा कि 452 वर्षों के निरंतर 2019 तक यह शोभा यात्रा शहर के प्रमुख मार्गों से होकर निकलती रही है। लेकिन पिछले वर्ष 2020 व इस बार भी कोरोना संक्रमण इस शोभा यात्रा को स्थगित किया गया है। बैठक में प्रभू नारायण तिवारी, मुनीश मिश्रा, श्रीनारायण दीक्षित, डीके बाजपेई. कपिल शुक्ला, बृजेश सिंह, रजनीश बाजपेई आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी