Shivani Murder Case Update : पड़ोसी निकला शिवानी का कातिल, बोला- साथियों के साथ मिलकर की थी हत्या, जानिए वजह

Shivani Murder Case Update छात्रा शिवानी की हत्या का राजफाश मंगलवार को हो गया।शिवानी की हत्या उसके पड़ोसी वीरेंद्र उर्फ पप्पू ने अपने दो साथियों तेजपाल मौर्य व केशव मौर्य के साथ मिलकर की थी। तीनों ने अपना जुर्म कबूला है।शाही पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:37 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:37 AM (IST)
Shivani Murder Case Update : पड़ोसी निकला शिवानी का कातिल, बोला- साथियों के साथ मिलकर की थी हत्या, जानिए वजह
Shivani Murder Case Update : पड़ोसी निकला शिवानी का कातिल

बरेली, जेएनएन। Shivani Murder Case Update : छात्रा शिवानी की हत्या का राजफाश मंगलवार को हो गया।शिवानी की हत्या उसके पड़ोसी वीरेंद्र उर्फ पप्पू ने अपने दो साथियों तेजपाल मौर्य व केशव मौर्य के साथ मिलकर की थी। तीनों ने अपना जुर्म कबूला है।शाही पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 12 जून को हत्यारोपितों ने शिवानी की हत्या कर दी थी।जिसके बाद उसका शव गन्ने के खेत में मिला था।

विरोध करने पर कर दी थी शिवानी की हत्या

आरोपित वीरेंद्र उर्फ पप्पू ने बताया कि वह अपने खेत में तेजपाल मौर्य व केशव मौर्य के साथ यूकेलिप्टस के पेड़ की छंटाई कर रहा था।इसी दौरान छात्रा को किसी ने जानकारी दी कि पेड़ की छंटाई के चलते तुम्हारी गन्ने की फसल को नुकसान पहुंच रहा है।इस पर खेत पहुंचते ही छात्रा ने खेत न बर्बाद करने की बात कही।

सवाल किया तो बिगड़ने लगी।इससे उसके सिर पर बांके से वार कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गई।उसके जीवित रहने की कोई आशंका न बचे इसके बाद फिर से सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।दोनों साथियों की मदद से उसका शव उसके ही गन्ने के खेत में डाल दिया।

शव मिलने पर ग्रामीणों ने लगाया था जाम

घटना 12 जून की है। शाही के चकदा भगवतीपुर की रहने वाली कक्षा छह की छात्रा शिवानी घर से सुबह साइकिल से खेत के लिए निकली थी।दोपहर तक न लौटने पर शिवानी की तलाश शुरू हुई।शाम करीब छह बजे घर से आठ सौ मीटर दूर स्थित छात्रा का शव उसके खेत के पास के ही गन्ने के खेत में मिला। खेत में पानी जमा हुआ था, इससे छात्रा का शव पूरी तरह से मिट्टी से सना हुआ था। सिर पर चोट के निशान थे। साइकिल भी पास में पड़ी हुई थी। छात्रा की हत्या से गुस्साये ग्रामीणों ने शव को रखकर जाम लगा दिया था।हत्याकांड के जल्द राजफाश का हवाला दे एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जाम खुलवाया था।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की धारदार हथियार से वार कर हत्या की बात की पुष्टि हुई थी।

हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों ने मिलकर छात्रा की हत्या की बात कबूली है।- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

chat bot
आपका साथी