Shivangi Case Update : आज कोर्ट में पेश होगी पीड़िता दर्ज कराएगी बयान

बहेड़ी में दस साल बड़ी पत्नी को जिंदा जला देने के मामले में आज में पीड़िता मजिस्ट्रेट के सामने पेश होगी। इस मामले में उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। गौरतलब है कि एक युवक ने अपनी उम्र से दस साल बड़ी पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:16 PM (IST)
Shivangi Case Update : आज कोर्ट में पेश होगी पीड़िता दर्ज कराएगी बयान
Shivangi Case Update : आज कोर्ट में पेश होगी पीड़िता दर्ज कराएगी बयान

बरेली, जेएनएन। बहेड़ी में दस साल बड़ी पत्नी को जिंदा जला देने के मामले में आज में पीड़िता मजिस्ट्रेट के सामने पेश होगी। इस मामले में उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। गौरतलब है कि एक युवक ने अपनी उम्र से बड़ी दस साल बड़ी पत्नी को जिंदा जला कर मारने की साजिश रची थी। जिसके तहत उसने अपहरण का स्वांग रचा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पति को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि अन्य दो आरोपित अभी भी फरार है। जिनकी तलाश शुरू कर दी है।

घटना 17 अक्टूबर की है। बहेड़ी के मुंडनपुर के पास की है, जहां तीन माह की गर्भवती को कार में जिंदा जलाने का प्रयास किया गया था। विवाहित का पति होटल कर्मी शुभम लोहित ने खुद पत्नी की हत्या की साजिश रची थी। अपने बड़े भाई शशांक और दोस्त प्रशांत की मदद से उसने घटना को अंजाम दिया था। बदायूं के वजीरगंज के बनिया मोहल्ले की रहने वाली शिवांगी ने चार साल पहले हापुड़ के बाबूगढ़ छावनी के नली हुसैनपुर निवासी शुभम लोहित से प्रेम विवाह किया था। कुछ ही दिन बाद पत्नी से खटपट रहने लगी। एक दौरान विवाहित एक बच्चे की मां भी बन गई। वक्त बीतता गया, बड़ा बेटा तीन वर्ष का हो गया। पीडि़ता फिर से तीन माह की गर्भवती है।

बावजूद, पत्नी को मारने का इरादे से आरोपित उसके मायके से बहेड़ी के मुंडनपुर के पास एक ढाबे पर रुका। बड़े भाई और दोस्त की मदद से पत्नी को कार में जिंदा जलाने का प्रयास किया था। लेकिन ग्रामीणों ने पीडि़ता को बचा लिया। मामले में पुलिस ने आरोपित पति शुभम को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन अभी तक फरार शशांक व प्रशांत का पुलिस पता नहीं लगा सकी है। पुलिस को फरार आरोपितों की अंतिम लोकेशन गाजियाबाद मिली थी, इस के बाद से आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी