Sharp Shooter Murder Case : नारायण हत्याकांड का मुख्य आरोपित पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, बोला- 18 साल से दिल में सुलग रही थी बदले की आग

Sharp Shooter Murder Case शाहजहांपुर पुलिस ने शार्प शूटर नारायण कश्यप के हत्यारों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार दोनों बदमाशों के पास से पुलिस को तमंचा व कारतूस मिले है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:43 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:43 AM (IST)
Sharp Shooter Murder Case : नारायण हत्याकांड का मुख्य आरोपित पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, बोला- 18 साल से दिल में सुलग रही थी बदले की आग
Sharp Shooter Murder Case : नारायण हत्याकांड का मुख्य आरोपित पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन। Sharp Shooter Murder Case : शाहजहांपुर पुलिस ने शार्प शूटर नारायण कश्यप के हत्यारों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार दोनों बदमाशों के पास से पुलिस को तमंचा व कारतूस मिले है।पुलिस के अनुसार हत्यारोपितों ने पिता और भाई की हत्या का बदला लेने की बात कही है। फिलहॉल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

रोजा थाना क्षेत्र के लोदीपुर मुहल्ला निवासी नारायण कश्यप वर्ष 2003 में शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदजई मुहल्ला निवासी अंशुमान सक्सेना हत्याकांड का मुख्य आरोपित था। भाई की हत्या का बदला लेने के लिए अक्षय सक्सेना उर्फ बच्चू ने अपने दोस्त सलीम उर्फ बब्बू की मदद से आठ सितंबर को अपने घर के पास नारायण की पांच गोली मारकर हत्या कर दी थी। तब से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

गुरुवार सुबह चौक कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपित क्षेत्र के आवास विकास कालोनी के पास कहीं जाने की फिराक में खड़े है। जब जब मौके पर पहुंची तो दोनों फायरिंग करते हुए भागने लगे। घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बच्चू ने बताया कि नारायण के साथियों ने वर्ष 2001 में उसके पिता ब्रह्म स्वरूप की हत्या कर दी थी। जबकि वर्ष 2003 में भाई की हत्या नारायण कश्यप ने की थी। तब से पिता व भाई की हत्या का बदला लेने की फिराक में था।

दोस्ती कर जीता विश्वास

बच्चू ने बताया कि जेल से छूटने के बाद नारायण ने मोहम्मदजई मुहल्ले में मछली का ठेका ले लिया था। जिस वजह से उसका यहां रोज आना-जाना था। ऐसे में उससे दोस्ती कर धीरे-धीरे विश्वास भी जीत लिया। आठ सितंबर को सिगरेट पिलाने के बहाने उसे रोक लिया था। इसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। बच्चू की पैंट पर खून के दाग भी मिले है। दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। संजय कुमार, एएसपी सिटी 

chat bot
आपका साथी