Shanu Murder Case : बरेली के किराना कारोबारी की पोस्टमार्टम बोली- गाेली मारकर की गई थी शानू की हत्या

Shanu Murder Case बारादरी के सुरेश शर्मा नगर के रहने वाले किराना व्यवसायी शानू गुप्ता की गोली मारकर हत्या की गई थी। गमछे से उनका गला भी दबाया साथ ही सिर पर हाथ पर वार भी किये गए। सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ है

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:30 AM (IST)
Shanu Murder Case :  बरेली के किराना कारोबारी की पोस्टमार्टम बोली- गाेली मारकर की गई थी शानू की हत्या
Shanu Murder Case : बरेली के किराना कारोबारी की पोस्टमार्टम बोली- गाेली मारकर की गई थी शानू की हत्या

बरेली, जेएनएन। Shanu Murder Case : बारादरी के सुरेश शर्मा नगर के रहने वाले किराना व्यवसायी शानू गुप्ता की गोली मारकर हत्या की गई थी। गमछे से उनका गला भी दबाया, साथ ही सिर पर हाथ पर वार भी किये गए। सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ है कि शानू की पहले जमकर पिटाई की गई फिर उसका गमछे से गला दबा दिया गया। जिंदा रहने की गुजांइश न रहे, इसलिए 315 बारे के तमंचे से उसे गोली भी मारी गई। घटनास्थल से पुलिस को कारतूस का खोखा भी मिला था। शुरुआती जांच में रुपयों के लेन-देन में हत्या की बात सामने आई है।

भुता के गांव दासपुर के जंगल में नहर के पास शनिवार को बारादरी के सुरेश शर्मा नगर के रहने वाले शानू गुप्ता का शव बरामद किया गया था। शानू के छोटे भाई सचिन के मुताबिक, रामनवमी यानी 14 अक्टूबर को शानू घर से सुबह करीब सात बजे पैदल ही निकल गए। वह वापस नहीं लौटे। तलाश किये जाने के बाद पता चला कि जगतपुर के रहने वाले राजू ने उसे 14 अक्टूबर को ही दिन में 11 बजे देखा था।

राहुल राणा ने चार युवकों के साथ उसे देखा था। उसके बाद उसे नहीं देखा गया। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई सुराग न लगने पर अगले दिन 15 अक्टूबर को भाई सचिन आस-पास के लोगों के संग बारादरी थाने पहुंचा। भाई की गुमशुदगी दर्ज कराई। अगले ही दिन भुता के गांव दासपुर जंगल में शव मिलने की जानकारी हुई। स्वजन भुता थाने पहुंच गए। वहां शव की शिनाख्त शानू गुप्ता के रूप में हुई। गुमशुदगी में दर्ज मुकदमा अब हत्या में तरमीम होगा।

भाई ने चार लोगों पर लगाया हत्या का आरेाप

शानू के भाई सचिन ने दुर्गानगर, सुरेश शर्मा नगर के रहने वाले के साथ दो अन्य लोगों पर मिलकर भाई की हत्या का आरोप लगाया है। इन्हीं चारों पर बीते दिनों पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद की बात सामने आई थी। इसमे एक युवक बड़े स्तर पर ब्याज का काम भी करता है।

मूलरूप से शाहजहांपुर का निवासी है परिवार

शानू का परिवार मूलरूप से शाहजहांपुर के पोस्ती पाकड़ खलील सर्की कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। शानू की कामिनी से शादी हुई थी। उनकी दो साल की बेटी भी है। बीते 15 दिनों से शानू मोबाइल फोन भी इस्तेमाल नहीं कर रहे थे। उनका मोबाइल फोन टूटने की बात सामने आई है।

शुरुआती जांच में रुपयों के लेन-देन के विवाद में हत्या की बात सामने आई है। हत्या में मुकदमा तरमीम कर जांच शुरू कर दी गई है। - नीरज मलिक, इंस्पेक्टर, बारादरी

chat bot
आपका साथी