शाहजहांपुर में पुलिस की शर्मनाक करतूत, ट्रैक्टर ट्राली ने महिला को कुचला, पुलिस ने पति से उठवाए पत्नी के शव के टुकड़े

शाहजहांपुर के निगाेही में बेटी की ससुराल जा रहे बाइक सवार दंपती को बुधवार दोपहर ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि उनके पति व बेटा घायल हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर उसे खंभे से बांध दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:45 PM (IST)
शाहजहांपुर में पुलिस की शर्मनाक करतूत, ट्रैक्टर ट्राली ने महिला को कुचला, पुलिस ने पति से उठवाए पत्नी के शव के टुकड़े
शाहजहांपुर में पुलिस की शर्मनाक करतूत, ट्रैक्टर ट्राली ने महिला को कुचला

बरेली, जेेएनएन। शाहजहांपुर के निगाेही में बेटी की ससुराल जा रहे बाइक सवार दंपती को बुधवार दोपहर ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि उनके पति व बेटा घायल हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर उसे खंभे से बांध दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हद कर दी। महिला के क्षत विक्षत शव के हिस्से पति से उठवाए।

क्षेत्र के बेल गौटिया गांव निवासी रामसरन की बेटी रेखा की ससुराल जलालाबाद के सरैया गांव में है। चार दिन पहले वहां चोरी हो गई थी। सुबह रामसरन पत्नी बिंद्रावती व बेटे अनमोल के साथ बेटी की ससुराल जा रहे थे। तिलहर रोड स्थित गढ़ा गांव के पास पीछे से आ रही ईंट लदी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए।

जब तक बिंद्रावती संभलतीं ट्रैक्टर ट्राली उन्हें कुचलते हुए निकल गई। अनमोल का पैर टूट गया, रामसरन के भी चोट आई। हादसे के बाद मौके से भागे ट्रैक्टर चालक का पीछा कर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। उसके बाद खंभे से बांध दिया। पुलिस के पहुंचने पर उसके हवाले कर दिया।

पुलिस ने पति से उठवाए शव के हिस्से

ट्रैक्टर ट्राली से कुचलने के कारण शव क्षत विक्षत हो गया था। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने शव सील करने की कार्रवाई के दौरान रामसरन से शव के हिस्से एकत्र करने को कहा। बिलखते रामसरन की स्थिति पर भी तरस नहीं खाया। यह देख वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं पसीजे। सूचना पर पहुंचे अन्य स्वजन का भी हाल बेहाल था।

चालक की पिटाई जैसी बात सामने नहीं आई है। उससे पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। पुलिस मौके पर शव को सील करने का काम कर रही थी। महिला के पति स्वयं शव के हिस्से उठाने लगे। उनसे किसी ने कहा नहीं था। शीशपाल सिंह, प्रभारी एसओ

chat bot
आपका साथी