Shahjahanpur TUV-Bike Accident Case : उत्तरा की उजड़ी दुनिया, पति सहित दो बेटों के शव देख हुई बेहोश, घंटों रही मौत से अंजान

Shahjahanpur TUV-Bike Accident Case हादसे में राजेंद्र की पत्नी उत्तरा की दुनिया ही उजड़ गई। पति के अलावा दो बेटों के शव देख वह बेहोश होकर गिर पड़ी। घटना की जानकारी मिलते रोते-बिलखते पहले मिर्जापुर बाद में पोस्टमार्टम हाउस पहुंची।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:07 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:07 PM (IST)
Shahjahanpur TUV-Bike Accident Case : उत्तरा की उजड़ी दुनिया, पति सहित दो बेटों के शव देख हुई बेहोश, घंटों रही मौत से अंजान
Shahjahanpur TUV-Bike Accident Case : उत्तरा की उजड़ी दुनिया, पति सहित दो बेटों के शव देख हुई बेहोश

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur TUV-Bike Accident Case :  हादसे में राजेंद्र की पत्नी उत्तरा की दुनिया ही उजड़ गई। पति के अलावा दो बेटों के शव देख वह बेहोश होकर गिर पड़ी। घटना की जानकारी मिलते रोते-बिलखते पहले मिर्जापुर बाद में पोस्टमार्टम हाउस पहुंची।

शुक्रवार दोपहर तक बेटे अनिल का रिश्ता तय होने पर उत्तरा के चेहरे पर खुशी थी। लेकिन दोपहर बाद जो सूचना उनके पास पहुंची उसको लेकर एक पल तो उन्होंने अपने कानों पर मानों विश्वास ही नहीं हुआ। पहले तो परिवार के सदस्याें ने उन्हें सिर्फ हादसे की जानकारी दी लेकिन अचानक मिर्जापुर चलने के लिए कहा ताे उन्हें किसी बड़ी घटना की अनहोनी लगी। ऐसे में स्वजन से काफी देर तक पति व बच्चों के बारे में जानने का प्रयास करती रही। मिर्जापुर थाने जब पहुंची तो उन्हें अपनी दुनिया उजड़ने का आभास पूरी तरह हो गया था। देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंची उत्तरा ने पति व दो बेटों के शव देखे तो वह बिलख पड़ी। स्वजन उन्हें ढांढस बंधाने में जुटे रहे।

ममता का उजड़ा सुहाग, पिता का छिन गया साया

हादसे में पति मनोज की मौत से ममता का जहां सुहाग उजड़ गया तो वहीं पिता दिवारी लाल का साया भी सिर से छिन गया। इसके अलावा ससुर व देवर जितेंद्र की मौत से भी ममता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

कार सवार को पुलिस ने भिजवाया

जिस टीयूवी से हादसा हुआ था वह शाहजहांपुर का रहने वाला है। चालक अपनी बहन को बदायूं जिले के उसावा थाना क्षेत्र उनकी ससुराल पहुंचाने जा रहा था। लेकिन हादसे के बाद वह बहन व भांजे को छोड़कर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद घर भिजवाया।

लापरवाही ने ले ली पांच लोगों की जान

सड़क सुरक्षा सप्ताह में लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक करने का दावा किया जा रहा है। लेकिन यह अभियान सड़कों पर कहीं दिखाई नहीं पड़ रहा है। मिर्जापुर में पिता-दो पुत्रों समेत पांच लोगों की मौत के पीछे नियमों की अनदेखी भी बनी। बाइक व मोपेड पर तीन-तीन लोग सवार होने के साथ ही हेलमेट भी नहीं लगाए थे।

कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के नगला भदौरिया गांव निवासी राजेंद्र कुमार पहले अपने बड़े बेटे मनोज कुमार की ससुराल मैनपुरी जिले के बिछवा थाना क्षेत्र के मैहरमई गांव गए थे। यहां से मनोज के ससुर दिवारी लाल के साथ बाइक से फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज थाना क्षेत्र के नगला भूड़ अपने रिश्तेदार अशोक कुमार के पास पहुंचे।

जहां से बाइक व मोपेड पर तीन-तीन लाेग सवार होकर रिश्ता देखने के लिए निकले थे। इसके अलावा किसी ने हेलमेट पहनना भी उचित नहीं समझा। टीयूवी ने जब बाइक व मोपेड में टक्कर मारी तो सड़क किनारे पड़े पत्थरों पर सिर के बल सभी जा गिरे। जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि मनोज ने राजकीय मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी