शाहजहांपुर में जेल गए राजस्व निरीक्षक, एएसीबी कोर्ट ने रिश्वत लेने के मामले में दिए आदेश, रंगे हाथाें पकड़े गए थे राजस्व निरीक्षक

Shahjahanpur Revenue Inspector Bribe Case शाहजहांपुर में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए राजस्व निरीक्षक को भ्रष्टाचार निरोधक न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बरेली व मुरादाबाद की एसीबी टीम ने राजस्व निरीक्षक को 12 हजार की रिश्वत में पकड़ा लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 04:07 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 04:07 PM (IST)
शाहजहांपुर में जेल गए राजस्व निरीक्षक, एएसीबी कोर्ट ने रिश्वत लेने के मामले में दिए आदेश, रंगे हाथाें पकड़े गए थे राजस्व निरीक्षक
शाहजहांपुर में जेल गए राजस्व निरीक्षक, एएसीबी कोर्ट ने रिश्वत लेने के मामले में दिए आदेश

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Revenue Inspector Bribe Case : शाहजहांपुर में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए राजस्व निरीक्षक को भ्रष्टाचार निरोधक न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बरेली व मुरादाबाद की एसीबी टीम ने राजस्व निरीक्षक को 12 हजार की रिश्वत में पकड़ा लिया। शाहजहांपुर चौक कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने के बाद कार्रवाई की गई है।

तहसील सदर के बासखेड़ा निवासी कृषक अरुणेश अग्निहोत्री की शिकायत पर एंटी करप्शन ब्यूरो की बरेली, मुरादाबाद संयुक्त टीम ने गुरुवार को छापे में राजस्व निरीक्षक महेंद्र पाल सिंह तहसील गेट से रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को आरोपित राजस्व निरीक्षक को बरेली स्थित एसीबी कोर्ट में पेश किया गया। जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इधर एसीबी की कार्रवाई के बाद तहसील में सन्नाटा सा पसरा रहा।

निलंबन की भी कारवाई

एसडीएम दशरथ कुमार ने बताया कि जेल जाने के बाद राजस्व निरीक्षक के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई भी की जा रही है। बताया कि पत्रावली को तैयार कर कार्रवाई के लिए राजस्व विभाग को प्रकरण भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी