Shahjahanpur Panchayat Chunav : शाहजहांपुर में वोट मांगने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग, भाजपा प्रत्याशी घायल

Shahjahanpur Panchayat Chunav पंचायत चुनाव को लेकर झगड़े भी शुरू हो गए हैं। वोट मांगने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। बात ज्यादा बढ़ी तो लाठी-डंडे चले फायरिंग भी हुई। जिसमें भाजपा के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी घायल हो गए। घटना शाहजहांपुर के मिर्जापुर क्षेत्र में हुई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 09:16 AM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 09:16 AM (IST)
Shahjahanpur Panchayat Chunav : शाहजहांपुर में वोट मांगने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग, भाजपा प्रत्याशी घायल
भुर्जिया गांव में हुई घटना, जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी मांगने गए थे वोट।

बरेली, जेएनएन।Shahjahanpur Panchayat Chunav : पंचायत चुनाव को लेकर झगड़े भी शुरू हो गए हैं। वोट मांगने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। बात ज्यादा बढ़ी तो लाठी-डंडे चले, फायरिंग भी हुई। जिसमें भाजपा के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी घायल हो गए। घटना शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर क्षेत्र में हुई।घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। हालांकि किसी पक्ष ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं कराया है।

क्षेत्र के गांव हरसीपुर निवासी रविशपाल कुशवाह मिर्जापुर प्रथम वार्ड से भाजपा के जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी हैं। शनिवार दोपहर वह अपने कुछ समर्थकों के साथ क्षेत्र के गांव भुर्जिया में वोट मांगने के लिए गए थे। तभी वहां कुछ लोगों ने उन्हें वोट मांगने से रोका तो विवाद हो गया। आरोप है कि उन पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। समर्थकों ने बचाव किया तो फायरिंग कर दी। रवीशपाल के चोट लग गई, जिसके बाद समर्थक किसी तरह उन्हें लेकर वहां से भागे।

एसओ मानबहादुर सिंह ने बताया कि वोट मांगने के दौरान झगड़ा हुआ है। घायल प्रत्याशी की तरफ से थाने पर सूचना दी गयी है, लेकिन तहरीर नहीं मिली। एसओ ने फायरिंग से इन्कार करते हुए कहा कि प्रत्याशी को चोट लगी है। मेडिकल कालेज में उनका इलाज चल रहा है। जो तहरीर आएगी उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी