शाहजहांपुर मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद बवाल, परिवार वालों ने स्टाफ के साथ की मारपीट

शाहजहांपुर राजकीय मेडिकल परिसर में मंगलवार सुबह बवाल हो गया। कोरोना संक्रमित की मौत की सूचना पर पहुंचे रिश्तेदार ने चाय पीकर कुल्हड़ अस्पताल परिसर में फेंक दिया। प्राचार्य ने जुर्माना लगाया तो विवाद होने लगा जिसके बाद मेडिकल कालेज स्टाफ व मृतक के स्वजन में जमकर मारपीट हुई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:57 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:57 PM (IST)
शाहजहांपुर मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद बवाल, परिवार वालों ने स्टाफ के साथ की मारपीट
चाय पीने के बाद कुल्हड़ फेंकने पर प्राचार्य ने जुर्माना लगाया तो विवाद होने लगा।

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर राजकीय मेडिकल परिसर में मंगलवार सुबह बवाल हो गया। कोरोना संक्रमित की मौत की सूचना पर पहुंचे रिश्तेदार ने चाय पीकर कुल्हड़ अस्पताल परिसर में फेंक दिया। वहां पहुंचे प्राचार्य ने जुर्माना लगाया तो विवाद होने लगा, जिसके बाद मेडिकल कालेज स्टाफ व मृतक के स्वजन में जमकर मारपीट हुई। महिलाओं ने अस्पतालकर्मियों पर कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया तो वहीं प्राचार्य ने कार्यालय में तोड़फोड़ की शिकायत की है। 

कलान क्षेत्र के एक आढ़ती को एक मई को सांस लेने में दिक्कत होने पर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। यहां जांच में उन्हें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। सोमवार देर रात उनका निधन हो गया। सूचना पर स्वजन सुबह मेडिकल कालेज पहुंचे। आढ़ती के एक रिश्तेदार ने परिसर में बनी कैंटीन से चाय पीकर खाली कुल्हड़ परिसर में ही फेंक दिया। इस बीच मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. अभय सिन्हा वहां से गुजरे तो उन्होंने साथ में चल रहे कर्मचारियों को पवन से दो सौ रुपये जुर्माना वसूलने के लिए कहा। इसको लेकर पवन का कर्मचारियों से विवाद होने लगा।

कर्मचारी उन्हें प्राचार्य कक्ष की ओर ले गए तो पीछे से महिलाएं भी पहुंच गईं। जहां मारपीट शुरू हो गई। सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार, सीओ सिटी प्रवीण कुमार मेडिकल कालेज पहुंच गए। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि दोनों पक्षों से वार्ता की जा रही है। पुलिस ने पवन को हिरासत में ले लिया है। जो तहरीर  मिलेगी उसके अनुसार कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी