Shahjahanpur Neelam Death Case : जांच में लापरवाही काे लेकर डीएम ने जताई नाराजगी, दर्ज हुए महिला के पति के बयान

Shahjahanpur Neelam Death Case डाक्टर की लापरवाही से महिला की मौत मामले में गुरुवार को उनके पति के बयान दर्ज किए गए। शुक्रवार को टीम अपनी रिपोर्ट प्राचार्य को सौप सकती है। जिसके आधार पर आरोपित डाक्टर पर कार्रवाई तय होगी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:40 PM (IST)
Shahjahanpur Neelam Death Case : जांच में लापरवाही काे लेकर डीएम ने जताई नाराजगी, दर्ज हुए महिला के पति के बयान
Shahjahanpur Neelam Death Case : जांच में लापरवाही काे लेकर डीएम ने जताई नाराजगी

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Neelam Death Case : डाक्टर की लापरवाही से महिला की मौत मामले में गुरुवार को उनके पति के बयान दर्ज किए गए। शुक्रवार को टीम अपनी रिपोर्ट प्राचार्य को सौप सकती है। जिसके आधार पर आरोपित डाक्टर पर कार्रवाई तय होगी। गाैरतलब है कि तिलहर थाना क्षेत्र के रमापुर उत्तरी गांव निवासी मनोज कुमार की पत्नी नीलम देवी ने छह जनवरी को राजकीय मेडिकल कालेज में बेटी को जन्म दिया था। उनके आपरेशन के दौरान डाक्टर ने लापरवाही करते हुए पेट में ही कपड़ा छोड़ दिया था। 21 जून को एक निजी मेडिकल कालेज में दोबारा आपरेशन कराकर कपड़ा निकाला गया था। लेकिन आंत में इंफेक्शन होने की वजह से लखनऊ में तीसरा आपरेशन होने के बाद 26 जुलाई को नीलम की मौत हो गई थी।

डीएम की नाराजगी के बाद जांच में आई तेजी

इस मामले में डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने जांच टीम की बयान दर्ज करने को लेकर बरती जा रही लापरवाही को लेकर नाराजगी जताई थी। जिसके बाद बुधवार को पहले स्वास्थ्यकर्मियों के बयान दर्ज किए गए। जबकि गुरुवार को महिला के पति मनोज कुमार ने अस्पताल पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराए। बैसे तो गुरुवार शाम को ही रिपोर्ट प्राचार्य को देनी थी लेकिन मनोज जांच टीम के पास देर से पहुंचे जिस वजह से शुक्रवार को रिपोर्ट प्राचार्य के पास पहुंचने की उम्मीद है। जिसके बाद आरोपित डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई तय होगी।

chat bot
आपका साथी