Shahjahanpur Mishap : कमर में रस्सी बांधकर खेल रहे मासूम की घोड़ी ने ली जान, बिदकने से हुआ हादसा, बुझा घर का चिराग

Shahjahanpur Mishap यूपी के शाहजहांपुर के मिर्जापुर में घोड़ी के साथ खेल रहे एक बच्चे की मौत हो गई। घटना उस वक्त घटी जब कमर में रस्सी बांधकर खेल रहे बच्चे से घाेड़ी अचानक बिदक गई। जिसके चलते उसने बच्चे को करीब तीन सौ मीटर की दूरी तक घसीटा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 01:16 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:16 PM (IST)
Shahjahanpur Mishap : कमर में रस्सी बांधकर खेल रहे मासूम की घोड़ी ने ली जान, बिदकने से हुआ हादसा, बुझा घर का चिराग
Shahjahanpur Mishap : कमर में रस्सी बांधकर खेल रहे मासूम की घोड़ी ने ली जान

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Mishap : यूपी के शाहजहांपुर के मिर्जापुर में घोड़ी के साथ खेल रहे एक बच्चे की मौत हो गई। घटना उस वक्त घटी जब कमर में रस्सी बांधकर खेल रहे बच्चे से घाेड़ी अचानक बिदक गई। जिसके चलते उसने बच्चे को करीब तीन सौ मीटर की दूरी तक घसीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कमर में रस्सी बांधकर खेल रहा था मासूम  

बानगांव निवासी वीरेंद्र शाम करीब साढ़े चार बजे अपनी घोड़ी को लेकर मंदिर के पास गया था। जहां उसने पास के खेत में उसे चरने के लिए छोड़ दिया। कुछ देर में वहां गांव के हरदेव का 12 वर्षीय बेटा रमन भी पहुंच गया। उसने घोड़ी की लंबी रस्सी को अपनी कमर में बांध लिया और उसके साथ खेलने लगा। इस बीच अचानक घोड़ी बिदक गई।

खेताें के अंदर दाैड़ी घाेड़ी, घसिटता रहा मासूम 

वह खेतों के अंदर दौड़ी तो रमन भी रस्सी बंधी होने के कारण उसके साथ घसीटता हुआ चला गया। उसकी चीख सुन वीरेंद्र व मंदिर पर मौजूद अन्य लोग दौड़े। किसी तरह वीरेंद्र ने घोड़ी पर काबू पाया। इसके बाद रमन की कमर में बंधी रस्सी खोली। उसको जरियनपुर सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इकलौता बेटा था रमन

घटना के समय हरदेव अपनी रिश्तेदारी में गए थे। रमन की मां रंजना व चार बहनें बिलखती हुईं वहां पहुंचीं। बेटे का शव देख रंजन का हाल बेहाल था। रंजना ने बताया कि रमन उनका इकलौता बेटा था।

मंदिर पर मौजूद लोगों ने बताया कि बालक घोड़ी के साथ खेल रहा था। उसने कमर में रस्सी बांध ली थी। इसलिए घोड़ी के भागने पर वह उसके साथ ही घसीट गया। स्वजन अगर तहरीर देंगे तो कार्रवाई की जाएगी।मानबहादुर, एसओ मिर्जापुर

chat bot
आपका साथी