शाहजहांपुर में तेज बुखार से कोटेदार की मौत, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद की तर्ज पर बढ़ रहे बुखार के मरीज

Shahjahanpur Kotedar Died from Fever शाहजहांपुर में बुखार अब जानलेवा साबित होने लगा है। रविवार देर रात कोटेदार की मौत हो गई। वहीं अस्पतालों में भी बुखार के मरीजों की भीड़ बढ़ती जा रही है। विकासखंड सिंधौली के गोरा रायपुर गांव निवासी वर्षीय श्रीपाल कोटेदार थे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 09:52 AM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 09:52 AM (IST)
शाहजहांपुर में तेज बुखार से कोटेदार की मौत, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद की तर्ज पर बढ़ रहे बुखार के मरीज
शाहजहांपुर में तेज बुखार से कोटेदार की मौत, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद की तर्ज पर बढ़ रहे बुखार के मरीज

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Kotedar Died from Fever : शाहजहांपुर में बुखार अब जानलेवा साबित होने लगा है। रविवार देर रात कोटेदार की मौत हो गई। वहीं अस्पतालों में भी बुखार के मरीजों की भीड़ बढ़ती जा रही है।

विकासखंड सिंधौली के गोरा रायपुर गांव निवासी वर्षीय श्रीपाल कोटेदार थे। रविवार को दिन में उन्होंने उपभोक्ताओं को खाद्यान्न का वितरण किया था। शाम को उन्हें अचानक तेज बुखार आ गया। परिजन उन्हें प्राइवेट अस्पताल लेकर गए जहां देर रात मौत हो गई।

आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद जिलों की तरह शाहजहांपुर में भी बीते कई दिनों से बुखार के मरीज बढ़ते जा रहे है। अस्पतालों में मरीजों की बढ़ती भीड़ देख डीएम इंद्र विक्रम सिंह व सीएमओ डा. एसपी गौतम ने बीते दिनों अलर्ट भी जारी किया था। लेकिन अभी तक स्वास्थ्य विभाग की टीमें गांवों में चेकअप कैंप लगाने के लिए नही निकली है। 

डीएम ने जारी की अपील

बुखार के मरीजों की संख्या बढ़ने पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने अपील जारी की है। डीएम ने संक्रमण से बचने के लिए लोगों से साफ-सफाई रखने की अपील की है।उन्होंने कहा कि जिस तरह बुखार के मरीजों की संख्या बढ़ रही है उससे डेंगू, मलेरिया आदि बीमारी फैलने का भी खतरा रहता है। इसलिए घरों के आस-पास पानी का ठहराव हटाया जाए।

डीएम ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीमों को लगातार दिशा-निर्देश दिए जा रहे है। राजस्व व पंचायती राज विभाग की टीमें भी सहयोग में लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि बिना चिकित्सक सलाह कोई दवा नहीं लेनी चाहिए। इसके अलावा कोविड नियमों का भी पालन करने की उन्होंने अपील की है।

chat bot
आपका साथी