Shahjahanpur Crime : थाने में फार्म हाउस के मालिक की लड़की को इशारा करने पर हुआ बवाल, मची अफरा तफरी

Shahjahanpur Crime फार्म हाउस पर काम करने वाला युवक दूसरे फार्म हाउस के मालिक की लड़की को लेकर चला गया। स्वजन की सूचना पर पुलिस ने दोनों को पंजाब से बरामद कर लिया। मेडिकल के लिए भेजते समय आरोपित युवक ने कुछ इशारा किया ।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 12:27 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 12:27 PM (IST)
Shahjahanpur Crime : थाने में फार्म हाउस के मालिक की लड़की को इशारा करने पर हुआ बवाल, मची अफरा तफरी
Shahjahanpur Crime : थाने में फार्म हाउस के मालिक की लड़की को इशारा करने पर हुआ बवाल

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Crime : यूपी के शाहजहांपुर के पुलिस कर्मियों में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब थाने में मौजूद युवक ने फार्महाउस मालिक की बेटी को इशारा कर दिया। जिसे देख थाने में मौजूद लड़की पक्ष के लोग भड़क गए। इसके साथ ही लड़के पक्ष के लोग भी आक्राेशित हो उठे। यह देख पुलिस ने दोनो पक्षों के लोगों को शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए लड़की को फोर्स के साथ मेडिकल कराने के लिए भेज दिया। गौरतलब है कि फार्म हाउस पर काम करने वाला एक युवक फार्म हाउस मालिक की बेटी को अपने साथ लेकर चला गया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पंजाब से बरामद कर लिया। दोनों को थाने लगा गया। इधर पुलिस लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज रही थी तभी युवक ने लड़की को इशारा कर दिया। जिसके बाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई।

खुटार रोड स्थित एक फार्म हाउस में काम करने वाला लखीमपुर के भीरा थाना क्षेत्र निवासी युवक दूसरे फार्म हाउस में रहने वाली लड़की को लेकर कुछ दिन पहले भाग गया था। इस मामले में लड़की के स्वजन ने 27 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके पुलिस ने दोनों को पंजाब से बरामद कर लिया। मंगलवार शाम लड़की को महिला सिपाही के साथ मेडिकल के लिए राजकीय मेडिकल कालेज भेजा जा रहा था।

तभी वहां पर युवक के पक्ष के लोग दो वाहनों से पहुंच गए। आरोप है कि पुलिस अभिरक्षा में होने के बाद भी युवक ने लड़की को कुछ इशारा किया। यह देख लड़की के स्वजन भड़क गए। पुलिस पर आरोपित पक्ष की मदद का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। कुछ ही देर में उनके पक्ष से तमाम लोग वहां पर एकत्र हो गए। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। उसके बाद लड़की को फोर्स के साथ मेडिकल के लिए भेजा गया।

हल्का इंचार्ज राकेश सिंह ने बताया कि कक्षा पांच की टीसी के अनुसार लड़की नाबालिग है। जबकि हाईस्कूल की मार्कशीट में वह बालिग दिख रही है। उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है। बुधवार को लड़की के बयान होंगे। अभी तहरीर भी नहीं मिली है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

आरोपित युवक को हिरासत में लिया गया है। उसका बुधवार को चालान किया जाएगा। लड़की को मेडिकल के लिए भेजा जाएगा। विनोद मौर्य, प्रभारी कोतवाल

chat bot
आपका साथी