Shahjahanpur Crime : मारपीट करने के बाद घर की टाढ़ में छिपे आरोपित, पुलिस ने पकड़ा

दो पक्षाें में किसी बात को लेकर शनिवार देर रात विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष के चार लोग तमंचा लेकर घर में घुस गए। परिजनों से मारपीट करते हुए पड़ोसी के मकान में कूदकर भाग गए। पुलिस से बचने के लिए अपने घर में टाढ़ पर लेट गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 09:08 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 09:08 PM (IST)
Shahjahanpur Crime  : मारपीट करने के बाद घर की टाढ़ में छिपे आरोपित, पुलिस ने पकड़ा
मारपीट करने के बाद घर की टाढ़ में छिपे आरोपित, पुलिस ने पकड़ा

शाहजहांपुर, जेएनएन। दो पक्षाें में किसी बात को लेकर शनिवार देर रात विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष के चार लोग तमंचा लेकर घर में घुस गए। परिजनों के साथ मारपीट करते हुए पड़ोसी के मकान में कूदकर भाग गए। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए अपने घर में टाढ़ (कमरे में सामान रखने के लिए लगी शेल्फ)  पर लेट गए। दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सदर क्षेत्र के एमनजई जलालनगर निवासी महेश तिवारी ने बताया कि देर रात निसरजई मुहल्ला निवासी विश्नु अपने तीन अन्य साथी अमित, गौतम कनौजिया व अश्वनी उर्फ मोनू सक्सेना के साथ तमंचा लेकर घर में घुस आए। चारों लोगों ने गाली-गलौज शुरु कर दिया। विरोध करने पर मारपीट करने लगे। मौके पर जब भीड़-भाड़ लगने लगी तो आरोपित पड़ोसी के मकान में कूद गए। घर में सिर्फ महिलाएं व बेटियां होने पर आरोपितों से इस तरह घर घुसने का विरोध किया।

इसके बाद डायल 112 पर सूचना दी गई। लेकिन पुलिस से पहुंचने से पहले ही सभी भाग गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित गौतम के घर में दबिश दी। जहां पुलिस से उनके परिजनों की काफी देर तक नोकझोंक हुई। घर की तलाशी लेने पर गौतम व विश्नु कमरे के अंदर टाढ पर छिपकर लेटे मिले। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने बताया कि फरार चल रहे दोनों आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी