Shahjahanpur Crime : बस से दिल्ली जा रही किशोरी की हरकतें देख यात्रियों को हुआ शक, किया पुलिस के हवाले

Shahjahanpur Crime प्रेमी के पास दिल्ली जा रही लखीमपुर खीरी जिले की किशोरी को यात्रियों की मदद से चालक ने बस से उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया। उससे पूछताछ करने के बाद किशोरी के स्वजन को सूचना दी गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:44 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:44 PM (IST)
Shahjahanpur Crime : बस से दिल्ली जा रही किशोरी की हरकतें देख यात्रियों को हुआ शक, किया पुलिस के हवाले
Shahjahanpur Crime : बस से दिल्ली जा रही किशोरी की हरकतें देख यात्रियों को हुआ शक

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Crime : प्रेमी के पास दिल्ली जा रही लखीमपुर खीरी जिले की किशोरी को यात्रियों की मदद से चालक ने बस से उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया। उससे पूछताछ करने के बाद किशोरी के स्वजन को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे शनिवार को स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

लखीमपुर खीरी जिले के राजपुर थाना क्षेत्र की एक किशोरी का क्षेत्र के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक दिल्ली में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता है। 16 सितंबर को किशोरी मौका पाकर दिल्ली जाने के लिए वह घर से भाग आई। स्वजन उसका पीछा न करे इसके लिए वह पहले लखनऊ चली गई। रात भर वहां बस स्टैंड पर रुकने के बाद 17 सितंबर को दिल्ली जाने के लिए बस पर सवार हो गई।

बस में किशोरी को अकेला देख कुछ यात्रियों ने उससे पूछताछ की तो वह किशोरी ने टाल मटोल शुरू कर दी। शक होने पर यात्रियों ने बस चालक को बताया। जिसके बाद पुलिस के उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। महिला थाने की उप निरीक्षक कुमारी आयशा ने किशोरी को पूछताछ के लिए महिला थाने लेकर पहुंची। पूछताछ करने के बाद उसके स्वजन को सूचना दी गई। शनिवार को उसे स्वजन की सुपुर्दगी में दे दिया गया।

chat bot
आपका साथी