Shahjahanpur Crime News : शाहजहांपुर मेें एसओ ने सपा कार्यकर्ता को पीटा,भड़के सपाई, एसपी ऑफिस में किया हंगामा

Shahjahanpur Crime News समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता की सेहरामऊ दक्षिणी थानाध्यक्ष ने पिटाई कर दी जिससे भड़के पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम करने के साथ ही एसपी कार्यालय में हंगामा भी काटा। इस दौरान पुलिस से धक्का मुक्की भी हुई।

Ravi MishraWed, 28 Jul 2021 04:50 PM (IST)
Shahjahanpur Crime News : शाहजहांपुर मेें एसओ ने सपा कार्यकर्ता को पीटा,भड़के सपाई

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Crime News :  समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता की सेहरामऊ दक्षिणी थानाध्यक्ष ने पिटाई कर दी, जिससे भड़के पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम करने के साथ ही एसपी कार्यालय में हंगामा भी काटा। इस दौरान पुलिस से धक्का मुक्की भी हुई। एसपी ने जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर सभी को शांत कराया।

सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के कहलिया गांव निवासी मनोज यादव सपा कार्यकर्ता हैं। मंगलवार शाम को वह गांव में ही गेहूं पिसवाने के लिए गए थे। जहां चक्की मालिक से उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर पुलिस ने मनोज को थाने में बंद कर दिया। आरोप है कि एसओ धनंजय सिंह ने उनकी पिटाई कर दी। इस मामले की जानकारी जब जिलाध्यक्ष तनवीर खां को लगी तो उन्होंने एसओ से इस बात पर नाराजगी जताई।

आरोप है कि जिलाध्यक्ष के बात करने के बाद एसओ ने मनोज की फिर पिटाई कर दी। जिससे नाराज सपा कार्यकर्ता बुधवार दोपहर एसपी आफिस के सामने जाम लगाते हुए धरने पर बैठ गए। एसओ पर कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी के कार्यालय में जाकर भी हंगामा किया। एसपी से मीरानपुर कटरा व खुटार में पार्टी कार्यकर्ता पर दर्ज फर्जी मुकदमा वापस कराने की भी मांग की। इस मौके पर पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा, महासचिव रणंजय सिंह यादव, उपेंद्र पाल सिंह, डा. नवनीत यादव आदि मौजूद रहे।

इंटरनेट मीडिया से आवाह्न

एसओ की कार्यशैली की शिकायत करने के लिए बुधवार सुबह जब जिलाध्यक्ष ने उच्चाधिकारियों को फोन किया तो काल रिसीव नही हुई। इससे नाराज होकर उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को जल्द एसपी आफिस पहुंचने के लिए आवाहन किया।

प्रभारी निरीक्षक ने बिगाड़ दिया माहौल

कार्यकर्ता जब एसपी आफिस के अंदर पहुंच गए तो वहां तैनात प्रभारी निरीक्षक इंद्र कुमार सिंह ने कार्यकर्ताओं को धक्का देकर बाहर निकालने का प्रयास किया। जिससे कार्यकर्ता भड़क गए। माहौल बिगड़ता देख एसपी के पीआरओ नीरज कुमार ने मौके पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को समझाकर शांत कराया। इसके बाद उन्होंने सभी को बाहर निकाला।

सपा कार्यकर्ताओं ने जो आरोप लगाए है। उनकी जांच कराई जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एस आनंद, एसपी

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.