Shahjahanpur Crime News : नई दुल्हन का कारनामा, शादी के पांचवे दिन पति को पिलाई नशीली चाय, जेवर लेकर हुई फरार

Shahjahanpur Crime News यूपी के शाहजहांपुर में शादी के पांचवे दिन ही दुल्हन पति को नशीली चाय पिलाकर जेवर नकदी लेकर चली गई। कई जगह तलाश करने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो गुरुवार को युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 04:51 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 04:51 PM (IST)
Shahjahanpur Crime News : नई दुल्हन का कारनामा, शादी के पांचवे दिन पति को पिलाई नशीली चाय, जेवर लेकर हुई फरार
Shahjahanpur Crime News : नई दुल्हन का कारनामा, शादी के पांचवे दिन पति को पिलाई नशीली चाय

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Crime News : यूपी के शाहजहांपुर में शादी के पांचवे दिन ही दुल्हन पति को नशीली चाय पिलाकर जेवर, नकदी लेकर चली गई। कई जगह तलाश करने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो गुरुवार को युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

तिलहर थाना क्षेत्र के पिपरौली गांव निवासी संतराम एक निजी अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात हैं। वह घर में अकेले रहते हैं। उनके मदनापुर निवासी ममेरे भाई ने 17 जुलाई को लखीमपुर जिले निवासी एक महिला से शहर के एक धार्मिक स्थल में शादी कराई थी। संतराम ने महिला के पिता को 45 हजार रुपये भी दिए थे।

23 जुलाई शाम को महिला ने चाय में नशीली गोलियां मिलाकर संतराम को पिला दी। जिससे वह बेहोश हो गए। इसके बाद घर में रखे जेवर व नकदी लेकर चली गई। होश में आने पर संतराम ने जब महिला को गायब और घर का सामान उलटा पलटा देखा तो उन्होंने अपने ममेरे भाई से संपर्क किया।

इसके बाद दोनों लोग लखीमपुर जिले में महिला के बताए घर के पते पर पहुंचे तो पता चला कि वहां उस नाम की कोई महिला नहीं रहती। इसके बाद कई अन्य स्थानों पर भी उसकी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। ममेरे भाई ने बताया कि महिला उसके संपर्क में भी किसी दूसरे माध्यम से आई थी।

इसलिए घर के बारे में ज्यादा नहीं पता था। गुरुवार को संतराम ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी