Shahjahanpur Crime : विधानसभा अध्यक्ष बन डीएम-एसपी को की कॉल, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

खुद को विधानसभा अध्यक्ष बताकर अधिकारियों को कॉल करना एलएलबी पास युवक को भारी पड़ गया। जांच में भेद खुलने पर क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 12:05 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 08:58 AM (IST)
Shahjahanpur Crime : विधानसभा अध्यक्ष बन डीएम-एसपी को की कॉल, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
Shahjahanpur Crime : विधानसभा अध्यक्ष बन डीएम-एसपी को की कॉल, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर, जेएनएन । खुद को विधानसभा अध्यक्ष बताकर अधिकारियों को कॉल करना एलएलबी पास युवक को भारी पड़ गया। जांच में भेद खुलने पर क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया। डीएम व एसपी से माफी मांगी, जिसके बाद शांतिभंग में चालान कर दिया गया।

पुवायां कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी युवक ने एलएलबी किया है। शुक्रवार को उसने डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद के नंबर पर कॉल की। खुद को विधानसभा अध्यक्ष हृदनारायण दीक्षित बताते हुए जिले की कानून व्यवस्था के बारे में पूछा।

तो दोनों अधिकारियों ने पूरे प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक-एक कर जवाब देना शुरू किया। युवक ने अपना नाम लेते हुए डीएम व एसपी से कहा कि अगर इस नाम का शख्स आए तो उसके काम को गंभीरता से करा दें। दोनों ने हामी भर दी। इसके बाद युवक ने एसडीएम पुवायां व सीओ सिटी प्रवीण कुमार को फोन करके वहीं बात दोहराई।

दोनों ने डीएम व एसपी से इसकी चर्चा की तो उन्हें शक हुआ। युवक के नंबर की जांच कराई तो सारी सच्चाई सामने आ गई, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को डीएम व एसपी के सामने पेश किया तो गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने लगा। दोबारा इस तरह की हरकत करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी देते हुए उसका शांतिभंग में उसका चालान कर दिया गया।

खुद को विधानसभा अध्यक्ष बताकर एक युवक ने फोन किया था। पहले लगा कि वाकई उनका ही फोन है, लेकिन जब अन्य अधिकारियों के पास कॉल गई तो शक हुआ। जांच में पता चला कि कॉल करने वाला एलएलबी का छात्र है। उसका शांतिभंग में चालान किया गया है। एस आनंद, एसपी

chat bot
आपका साथी