Shahjahanpur Coronavirus News : शाहजहांपुर में कोरोना संक्रमण से नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत

Shahjahanpur Coronavirus News शाहजहांपुर में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। दोनों पंचायत प्रतिनिधियों ने एक सप्ताह पहले ही चुनाव में जीत हासिल की थी।उसके बाद इनकी तबीयत खराब हुई तो कोविड जांच कराई गई।जिसमें दोनों संक्रमित पाए गए थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:31 AM (IST)
Shahjahanpur Coronavirus News : शाहजहांपुर में कोरोना संक्रमण से नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत
बिलंदपुर गद्दीपुर गांव के प्रधान का लखनऊ में चल रहा था इलाज।

बरेली, जेएनएन।Shahjahanpur Coronavirus News : शाहजहांपुर में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। दोनों पंचायत प्रतिनिधियों ने एक सप्ताह पहले ही चुनाव में जीत हासिल की थी।उसके बाद इनकी तबीयत खराब हुई तो कोविड जांच कराई गई।जिसमें दोनों संक्रमित पाए गए थे।

विकासखंड सिंधौली क्षेत्र के बिलंदपुर गद्दीपुर गांव निवासी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान विनोद सिंह की कई दिन से तबीयत खराब थी।कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।स्वजन ने उन्हें पहले शाहजहांपुर बाद में लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया। सांस लेने में दिक्कत होने पर शनिवार रात लखनऊ में उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा कटरा खुदागंज विकास खंड के निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र कुमार गुप्ता की पत्नी मीनू गुप्ता पोशिल गांव से क्षेत्र पंचायत का चुनाव इस बार जीती थी।उनकी भी तबीयत खराब चल रही थी।कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।रविवार सुबह सांस लेने में दिक्कत होने पर उनकी भी मौत हो गई। इससे पहले पांच मई को पुवायां ब्लाक के नत्थापुर गांव से नवनिर्वाचित प्रधान सुरजीत सिंह की भी मौत हो चुकी है। छह प्रत्याशियों की मतदान से पूर्व मौत होने पर वहां नौ मई को मतदान कराया गया। इस तरह 17 अप्रैल से नामांकन के बाद अब तक चुनाव लड़ने वाले आठ लोगाें की मौत कोरोना संक्रमण से हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी