Shahjahanpur Coronavirus News : शाहजहांपुर में तीन महिलाओं समेत कोरोना से आठ लाेगाें की मौत, 207 पर पहुंचा आंकड़ा

Shahjahanpur Coronavirus News कोरोना से तीन महिलाओं समेत बुधवार को आठ लोगों की मौत हो गई। सभी संक्रमित राजकीय मेडिकल कॉलेज के कोविड आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 207 पहुंच गई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 05:15 PM (IST)
Shahjahanpur Coronavirus News : शाहजहांपुर में तीन महिलाओं समेत कोरोना से आठ लाेगाें की मौत, 207 पर पहुंचा आंकड़ा
Shahjahanpur Coronavirus News : शाहजहांपुर में तीन महिलाओं समेत कोरोना से आठ लाेगाें की मौत

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Coronavirus News : कोरोना से तीन महिलाओं समेत बुधवार को आठ लोगों की मौत हो गई। सभी संक्रमित राजकीय मेडिकल कॉलेज के कोविड आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 207 पहुंच गई है।

रोजा क्षेत्र के उदियापुर गांव निवासी महिला को चार मई को भर्ती कराया। पांच मई को मौत हो गई। इसी तरह पुवायां के मुडिया कुर्मियात गांव निवासी ग्रामीण को एक मई को स्वजन ने तबीयत खराब होने पर भर्ती कराया।जहां कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बुधवार सुबह मौत हो गई।

बंडा क्षेत्र के देवकली गांव निवासी ग्रामीण की पांच मई सुबह कोरोना से मौत हो गई। मदनापुर थाना क्षेत्र के दो ग्रामीणों की बुधवार को कोरोना से मौत हो गई। इसी तरह खुदागंज थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी महिला की राजकीय मेडिकल कॉलेज के कोविड आइसोलेशन वार्ड में बुधवार को तबीयत खराब हो गई थी। जिस वजह से उनकी मौत हो गई।

सदर थाना क्षेत्र के बाडूजई पेशावरी मुहल्ला निवासी बुजुर्ग महिला को तीन मई को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। पांच मई को कोरोना से मौत हो गई। वहीं तिलहर के सिंह कालोनी निवासी महिला की भी बुधवार को कोरोना से मौत हो गई। सीएमएस डॉ. एयूपी सिन्हा ने बताया कि सभी की कोविड 19 गाइड लाइन के तहत अंत्येष्टि करा दी गई।

chat bot
आपका साथी