Shahjahanpur Constable Suicide Case Update : पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या करने वाले सिपाही की शुरु हुई जांच, लखनऊ से आई टीम

Shahjahanpur Constable Suicide Case Update शाहजहांपुर में सिपाही की मौत के मामले में सोमवार को लखनऊ से पुलिस की टीम जानकारी जुटाने यहां पहुंची। मृतक के स्वजन से पूछताछ करने के बाद उन्हें अंत्येष्टि के लिए विभाग की ओर से दी जाने वाली सहायता राशि भी उपलब्ध कराई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 07:11 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 07:11 PM (IST)
Shahjahanpur Constable Suicide Case Update : पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या करने वाले सिपाही की शुरु हुई जांच, लखनऊ से आई टीम
Shahjahanpur Constable Suicide Case Update : पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या करने वाले सिपाही की शुरु हुई जांच

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Constable Suicide Case Update : शाहजहांपुर में सिपाही की मौत के मामले में सोमवार को लखनऊ से पुलिस की टीम जानकारी जुटाने यहां पहुंची। मृतक के स्वजन से पूछताछ करने के बाद उन्हें अंत्येष्टि के लिए विभाग की ओर से दी जाने वाली सहायता राशि भी उपलब्ध कराई।

गाजियाबाद के भोजपुरा थाना क्षेत्र के गांव पट्टी निवासी दिलीप कुमार लखनऊ के बाजार खाला थाने में तैनात थे। उनकी पत्नी कांस्टेबल आंचल की तैनाती महिला थाने में होने की वजह से उन्होंने सदर थाना क्षेत्र के तारीन जलाल नगर मुहल्ले में किराये पर कमरा ले रखा था।

रविवार शाम को उनका पत्नी से फोन पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके कुछ देर बाद रस्सी के फंदे पर लटककर जान दे दी। घटना की जानकारी होने पर दिलीप व आंचल के स्वजन भी यहां आ गए थे। सोमवार को पोस्टमार्टम होने के बाद शव स्वजन घर लेकर चले गए।

दिलीप तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। भाई रजनीश ने बताया कि इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं लखनऊ के बाजार खाला थाने की एक टीम सोमवार दोपहर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची थी। स्वजन व पुलिस से घटनाक्रम की जानकारी ली। कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि शव को गाजियाबाद भिजवा दिया गया है। स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी