Shahjahanpur Constable Blood Donation News : बरेली में थैलीसीमिया से पीड़ित बच्ची के लिए शाहजहांपुर के सिपाही ने किया रक्तदान

थैलीसीमिया बीमारी से पीड़ित पांच वर्षीय मासूम नित्या को ब्लड की जरूरत थी। शाहजहांपुर के मिरानपुर कटरा के मूल निवासी विशाल गुप्ता बेटी को लेकर बरेली के सिद्धि विनायक अस्पताल पहुंचे। आइएमए ब्लड बैंक में व्यवस्था न होने पर विशाल ने अपने जानने वाले सिपाही नीरज कुमार से संपर्क किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:36 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:36 AM (IST)
Shahjahanpur Constable Blood Donation News : बरेली में थैलीसीमिया से पीड़ित बच्ची के लिए शाहजहांपुर के सिपाही ने किया रक्तदान
बरेली में थैलीसीमिया से पीड़ित बच्ची के लिए शाहजहांपुर के सिपाही ने किया रक्तदान

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Constable Blood Donation News : थैलीसीमिया बीमारी से पीड़ित पांच वर्षीय मासूम नित्या को ब्लड की जरूरत थी। शाहजहांपुर के मिरानपुर कटरा के मूल निवासी विशाल गुप्ता बेटी को लेकर बरेली के सिद्धि विनायक अस्पताल पहुंचे। आइएमए ब्लड बैंक में व्यवस्था न होने पर विशाल ने अपने जानने वाले सिपाही नीरज कुमार से संपर्क किया।

इस पर नीरज ने अपने मोबाइल नंबर से कई वाट्सएप ग्रुप पर सूचना डाली। इस पर बरेली पुलिस लाइन में तैनात मोहित बालियान ने नीरज से संपर्क किया और बाद में नित्या के पिता विशाल से संपर्क किया। इसके बाद आइएमए ब्लड बैंक में जाकर बी ब्लड ग्रुप का रक्तदान किया। नित्या के पिता विशाल ने बताया कि उनकी बेटी को ब्लड चढ़ गया है और दिन भर में करीब 40 लोगों ने उनसे संपर्क कर रक्तदान करने की सहमति जताई।

chat bot
आपका साथी