पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला राज, जहर के ओवरडोज से हुई शाहजहांपुर कारोबारी के बेटे वरूण की मौत, होटल में मिला था शव

Shahjahanpur Businessman Son Death Case जहर की ओवरडोज के चलते शाहजहांपुर के व्यापारी के बेटे वरुण गुप्ता को हार्टअटैक पड़ा था जिसके चलते उसकी मौत हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। घटनास्थल से बारादरी पुलिस ने सल्फास के दो रैफर बरामद किये थे

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:50 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:50 AM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला राज, जहर के ओवरडोज से हुई शाहजहांपुर कारोबारी के बेटे वरूण की मौत, होटल में मिला था शव
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला राज, जहर के ओवरडोज से हुई शाहजहांपुर कारोबारी के बेटे वरूण की मौत

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Businessman Son Death Case : जहर की ओवरडोज के चलते शाहजहांपुर के व्यापारी के बेटे वरुण गुप्ता को हार्टअटैक पड़ा था जिसके चलते उसकी मौत हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। घटनास्थल से बारादरी पुलिस ने सल्फास के दो रैफर बरामद किये थे जिसमें एक रैपर खाली था। गिलास में घोलकर वरुण ने सल्फास पिया था जिसे भी बरामद कर लिया गया था। फिलहाल, स्वजन ने किसी पर कोई आराेप नहीं लगाया है।

शाहजहांपुर के अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के ब्रहम्नान मुहल्ले के रहने वाले व्यापारी मुकेश गुप्ता के बेटे वरुण गुप्ता का शव बुधवार को होटल देवभूमि के एक कमरे में नग्न अवस्था मिला था। शव के पास से सल्फास के दो रैपेर, शराब की बोतल व खाली गिलास मिला था। स्वजन को सूचना देने के बाद बारादरी पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में हार्टअटैक की पुष्टि हुई। हृदय रोग विशेषज्ञ डा.दीप पंत बताते हैं कि जहर की अत्यधिक डोज के चलते यह स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि वरुण के पिता मुकेश ने कोई तहरीर नहीं दी है। किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। शव लेकर स्वजन शाहजहांपुर रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी