शाहजहांपुर में देवर-भाभी की मौत से फैली सनसनी, परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

सिंधौली थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव निवासी करन व गांव में ही रहने वाले उसके फुफेरे भाई मुन्ना की पत्नी गुड्डी की बुधवार सुबह तबीयत खराब हो गई। दोनों को स्वजन प्राइवेट अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:28 PM (IST)
शाहजहांपुर में देवर-भाभी की मौत से फैली सनसनी, परिजनों ने किया अंतिम संस्कार
शाहजहांपुर में देवर-भाभी की मौत से फैली सनसनी

 शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में देवर भाभी की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। जिससे लाेगों में सनसनी फैल गई। संदिग्ध परिस्थितियों में दोनोंं की मौत होने के बाद जहां परिजनों ने दोनोंं के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं मामले में लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार भी गर्म है।   

घटना सिंधौली थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव की है। जहां रहने वाले करन व गांव में ही रहने वाले उसके फुफेरे भाई मुन्ना की पत्नी गुड्डी की बुधवार सुबह तबीयत खराब हो गई। दोनों को स्वजन प्राइवेट अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए अंत्येष्टि कर दी। बताया जाता है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। हालांकि स्वजन इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे है। प्रभारी निरीक्षक जगनारायण पांडेय ने इस संबंध में कोई भी सूचना मिलने से इन्कार किया है। 

chat bot
आपका साथी