Bareilly Corona News : बरेली में संक्रमित शिप कैप्टन के संपर्क में आए 22 लोगों की तलाश शुरू

Bareilly Corona News सर्विलांस टीम ने पूछताछ कर जानकारी जुटाई तो पता चला कि शिप कैप्टन के संपर्क में 22 लोग आए थे। वह विदेश से लौटने के बाद लखनऊ में एक शादी समारोह में भी शामिल हुए थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 08:05 AM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 08:05 AM (IST)
Bareilly Corona News : बरेली में संक्रमित शिप कैप्टन के संपर्क में आए 22 लोगों की तलाश शुरू
शिप कैप्टन की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आने के बाद उनके स्वजनों की जांच भी की गई।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Corona News : अमेरिका से लौटे मर्चेंट नेवी के शिप कैप्टन के संक्रमित मिलने के बाद से स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ गई है। उनके संपर्क में 22 लोगों के आने की पुष्टि हुई है, उनकी तलाश की जा रही है।

शिप कैप्टन की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आने के बाद उनके स्वजनों की जांच भी की गई। उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। सर्विलांस टीम ने पूछताछ कर जानकारी जुटाई तो पता चला कि शिप कैप्टन के संपर्क में 22 लोग आए थे। वह विदेश से लौटने के बाद लखनऊ में एक शादी समारोह में भी शामिल हुए थे। आशंका है कि वहां भी कई लोगों के संपर्क में आए होंगे। अब उन सभी की तलाश की जा रही है, उनकी कोविड जांच की जाएगी।

एहतियात सिर्फ इसलिए बरता जा रहा है क्योंकि कैप्टन विदेश से लौटे थे और उनमें स्ट्रेन वायरस होने की आशंका जताई जा रही है। कोविड अस्पताल के सीएमएस डा. वागीश वैश्य ने बताया कि कैप्टन के संपर्क में आने वालों से संपर्क कर उन्हें बुलाया जा रहा है। हालांकि अभी कई लोग ट्रेस नहीं हो सके हैं। उम्मीद है कि दिल्ली भेजे गए उनके सैंपल की रिपोर्ट सोमवार शाम तक आ जाएगी।

chat bot
आपका साथी