मोबाइल छीनकर भागे बदमाशों को धोखा दे गई स्कूटर, बरेली पुलिस नेे दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

पिछले कुछ दिनों से शहर में बात करते समय मोबाइल लूट कर ले जाने की कई वारदात हो चुकी थीं। मंगलवार देर रात मोबाइल स्नैचिंग गिरोह के दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। मोबाइल छीन कर भागे इन दोनों युवकों की स्कूटी गड्ढे में फंस गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:51 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:51 AM (IST)
मोबाइल छीनकर भागे बदमाशों को धोखा दे गई स्कूटर, बरेली पुलिस नेे दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
सिविल लाइंस चर्च के सामने से छीने मोबाइल, गढ्ढे में गिरी स्कूटी छोड़ हुए थे फरार।

बरेली, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों से शहर में बात करते समय मोबाइल लूट कर ले जाने की कई वारदात हो चुकी थीं। मंगलवार देर रात मोबाइल स्नैचिंग गिरोह के दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। सिविल लाइंस चर्च के सामने से मोबाइल छीन कर भागे इन दोनों युवकों की स्कूटी गड्ढे में फंस गई। स्कूटी छोड़कर भागे दोनों युवकों को कुछ देर बाद ही पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। मोबाइल बरामद कर उनके खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना सुभाषनगर के तिलक कॉलोनी निवासी अविनाश व अभिषेक रोडवेज के पास एक निजी होटल में काम करते है। लॉकडाउन के कारण होटल बंद चल रहा है। इसके चलते पैसों की कमी होने पर वह मालिक से बात कर मंगलवार रात को पैसे लेने होटल जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे स्कूटी पर सवार दो युवकों ने उनका मोबाइल झपट्टा मारकर छीन लिया और फरार हो गए। युवकों ने शोर मचाया तो लोगों ने उनका पीछा किया।

इसी दौरान सड़क पर गड्डा होने के चलते उनकी स्कूटी गिर गई, जिसे छोड़कर युवक भाग गए। सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस चौकी प्रभारी अनुराधा ने स्कूटी कब्जे लेकर युवकों की तालश शुरू कर दी। इसके कुछ समय बाद ही पुलिस से स्कूटी छुड़वाने एक युवक आया। उसने अपना नाम कांकर टोला निवासी विवेक बताया। बताया कि यह स्कूटी उसकी है, जो युवक ले गए थे उन्होंने बताया कि स्कूटी का एक्सीडेंट हो गया है। इसके चलते वह यहां आया है। इस पर पुलिस ने विवेक की निशानदेही पर हजियापुर से उत्तम को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं उसके दूसरे साथी के बारे में पूछने पर बताया कि वह स्कूटी मालिक का छोटा भाई अभिषेक चौधरी है। इस पर पुलिस ने उसे भी दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से लूटे हुए मोबाइल भी बरामद हुए हैं। इंस्पेक्टर कोतवाली पंकज पंत ने बताया कि रात में ही इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी