बरेली के मैस्काॅॅट कॉलेज में करोड़ों की फीस घोटाले में दर्ज होंगे पीलीभीत के उद्योगपतियों के बयान, सचिवों पर हुई FIR

Scam in Mascot College Bareilly हाफिजगंज के मैस्कॉट कालेज में करोड़ों की फीस के गबन और संस्थान की संपत्ति खुर्दबुर्द करने के मामले में पीलीभीत के दो उद्योगपतियों पर हाफिजगंज थाने में एफआइआर दर्ज हुई है। पुलिस कालेज से संबंधित दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 07:54 AM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 07:54 AM (IST)
बरेली के मैस्काॅॅट कॉलेज में करोड़ों की फीस घोटाले में दर्ज होंगे पीलीभीत के उद्योगपतियों के बयान, सचिवों पर हुई FIR
बरेली के मैस्काॅॅट कॉलेज में करोड़ों की फीस घोटाले में दर्ज होंगे पीलीभीत के उद्योगपतियों के बयान

बरेली, जेएनएन। Scam in Mascot College Bareilly : हाफिजगंज के मैस्कॉट कालेज में करोड़ों की फीस के गबन और संस्थान की संपत्ति खुर्दबुर्द करने के मामले में पीलीभीत के दो उद्योगपतियों पर हाफिजगंज थाने में एफआइआर दर्ज हुई है। पुलिस छानबीन करने के लिए कालेज से संबंधित दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले रही है। पीलीभीत के उद्योगपतियों के बयान सोमवार को दर्ज कराए जाएंगे।

एसएसडी एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी की अध्यक्ष सविता मेहरोत्रा ने एडीजी बरेली जोन के कार्यालय तक पूरा घपला पहुंचाया था। उनकी संस्था हाफिजगंज में मैस्कॉट कालेज का संचालन करती है। उनके आरोप है कि परिसर में जाने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती है। धमकी देने के आरोप उसके कालेज के सचिव पर ही हैं। वर्ष 2012 में पीलीभीत के दो उद्योगपति राकेश अग्रवाल और 2015 में सुशील अग्रवाल को सचिव के तौर पर संस्था में शामिल किया था।

आरोप है कि सुशील अग्रवाल, राकेश अग्रवाल और अनुज अग्रवाल समेत एक और अज्ञात शख्स ने फर्जी दस्तावेज तैयार करके बैंक खाते खोल लिए। छात्रों की फीस जमा कराने में भी घपला किया गया। अब एक बिल्डर के जरिये संस्थान का सौदा तक कर डाला है। इसकी जानकारी उन्हें होने के बाद बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद से संपर्क किया। उनके निर्देश पर हाफिजगंज पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी