बरेली में सर्राफ का दुस्साहस, पत्नी के सामने पति को पीटा, वीडियाे हुआ वायरल

Saraf Beat Up Husband in Bareilly गाड़ी में टक्कर लगना एक सर्राफ को इतना नागवार गुजरा कि दंपती की जमकर पिटाई कर दी। वारदात और कही नहीं सर्किट हाउस चौराहे पर हुई। पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:57 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:57 AM (IST)
बरेली में सर्राफ का दुस्साहस, पत्नी के सामने पति को पीटा, वीडियाे हुआ वायरल
बरेली में सर्राफ का दुस्साहस, पत्नी के सामने पति को पीटा, वीडियाे हुआ वायरल

बरेली, जेएनएन। Saraf Beat Up Husband in Bareilly : गाड़ी में टक्कर लगना एक सर्राफ को इतना नागवार गुजरा कि दंपती की जमकर पिटाई कर दी। वारदात और कही नहीं सर्किट हाउस चौराहे पर हुई। पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। मामला कोतवाली पहुंचा जिसके बाद दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया।

सर्किट हाउस चौराहे पर शनिवार बाइक सवार दंपती की बाइक सर्राफ की गाड़ी से छू गई। सुभाषनगर का रहने वाला युवक पत्नी को फरीदपुर नगरिया स्थित मायके लेकर जा रहा था। दंपती कुछ समय पाते कि सर्राफ ने दंपती की पिटाई शुरू कर दी। सर्राफ के साथियों ने भी उसका साथ दिया। देखते ही देखते भीड़ इकट्ठा हो गई। अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच एक राहगीर ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

कोतवाली पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची। यहां लंबी पंचायत के बाद समझौता हो गया। पीड़ित दंपती ने किसी भी कार्रवाई से इन्कार कर दिया। इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि मामले में पीड़ित पक्ष ने तहरीर देने से इन्कार की बात कह समझौता लिखकर दे दिया है। इसी के चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी