बरेली के शिक्षक सम्मेलन में शिक्षकों से संतोष गंगवार ने की अपील, बोले- योगी आदित्यनाथ को बनाए फिर से मुख्यमंत्री

BJP Shichak Sammelan in Bareilly शिक्षक ही समाज की दशा और दिशा बदलता है ऐसे में शिक्षक से ज्यादा महत्वपूर्ण समाज के लिए कोई नहीं है। ऐसे में शिक्षक नई ऊर्जा के साथ काम करें और भाजपा को अगले विधानसभा चुनाव में दोबारा बहुमत से लाने में मदद करें।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:50 PM (IST)
बरेली के शिक्षक सम्मेलन में शिक्षकों से संतोष गंगवार ने की अपील, बोले- योगी आदित्यनाथ को बनाए फिर से मुख्यमंत्री
बरेली के शिक्षक सम्मेलन में शिक्षकों से संतोष गंगवार ने की अपील, बोले- योगी आदित्यनाथ को बनाए फिर से मुख्यमंत्री

बरेली, जेएनएन। BJP Shichak Sammelan in Bareilly : शिक्षक ही समाज की दशा और दिशा बदलता है, ऐसे में शिक्षक से ज्यादा महत्वपूर्ण समाज के लिए कोई नहीं है। ऐसे में शिक्षक नई ऊर्जा के साथ काम करें और भारतीय जनता पार्टी को अगले विधानसभा चुनाव में दोबारा बहुमत से लाने में मदद करें। प्रदेश या देश नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महत्वपूर्ण हैं। शिक्षकों को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ने के लिए शिक्षक प्रकोष्ठ की ओर से रविवार को आयोजित शिक्षक सम्मेलन में यह बात प्रदेश सरकार में राजस्व राज्यमंत्री छत्रपाल गंगवार ने कही।

डीडीपुरम स्थित अर्बन को-आपरेटिव बैंक में हुए सम्मेलन के दौरान बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी शिक्षकों के हित में क्या-क्या कार्य कर रही है। वहीं भाजपा की विचारधार की शिक्षकों की सोच के साथ समानता के बारे में भी सम्मेलन के दौरान बताया गया। इसके बाद शिक्षक प्रकोष्ठ ब्रज प्रांत के सह संयोजक डा.महेश पांडेय ने भारतीय जनता पार्टी के प्रयासों की सराहना करते हुए शिक्षकों को पार्टी की विचारधारा से जुड़ने को प्रेरित किया। कार्यक्रम अध्यक्ष संतोष गंगवार ने भी शिक्षकों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने की अपील करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के सम्मान, द्वीप प्रज्ज्वलन व सरस्वती वंदना के साथ हुआ।

इस दौरान महापौर डा. उमेश गौतम, विशिष्ट अतिथि शहर विधायक अरुण कुमार, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल एवं मुकेश गुप्ता को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया। शिक्षक प्रकोष्ठ भाजपा बरेली के महानगर सयोजक डा. कैलाश पाठक ने समस्त अतिथियों के सम्मान में स्वागत संबोधन प्रस्तुत किया। दिवंगत लज्जाराम तोमर के चित्र का अनावरण करते हुए उनका चरित्र चित्रण किया एवं उनके द्वारा समाज हित में किये गए कार्यों का वर्णन किया। कार्यक्रम का संचालन स्मृति भंडारी ने किया कार्यक्रम में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष डा. केएम अरोड़ा, मनीष अग्रवाल, डा.कैलाश चंद पाठक, डा. लाल बहादुर गंगवार, भाजपा महानगर मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर, डा. मनीष, पंकज तिवारी, रवि शर्मा समस्त शिक्षकगण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी